ब्रेकिंग न्यूज़

About Us

Publication – Hindustan Prahari

Editor – Ghanshyam Tiwari

Sub Editor – Pratik K. Gupta

Sub Editor – Santosh Sahu

Email – hindustanprahari@gmail.com

Contact – 9322035662 / 9699025717 / 9320998444 / 9322525211

Permanent Address – B. D. Tiwari House, R. M. Dubey Chawl, J. N. Road, Gaushala road, Mulund West, Mumbai 400080
Maharashtra

 

हिन्दुस्तान प्रहरी ( रजि. RNI No. MAHHIN/2012/44520 )

2012 में स्थापित हिन्दुस्तान प्रहरी समाचार पत्र भारत के करोड़ों भारतीयों तक पहुँचने के उद्देश्य से भारत का एक प्रमुख हिंदी समाचार पत्र और पोर्टल है
hindustanprahari.com विश्व में सबसे तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। यह हिंदी समाचारपत्र फ्लैगशिप ब्रांड- हिन्दुस्तान प्रहरी की वेबसाइट है, जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रामाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने समर्पित पाठक वर्ग तक पहुंचाती है। यह अन्य भाषाई साइटों की तुलना में अधिक विविधतापूर्ण मल्टीमीडिया कंटेंट उपलब्ध कराती है। इसकी प्रतिबद्ध ऑनलाइन संपादकीय टीम हररोज विशेष और विस्तृत कंटेंट देती है। साथ ही यहां,दुनिया भर में रहने वाले हिन्दीभाषी लोगों को हिन्दुस्तान प्रहरी समाचार पत्र के व्यापक नेटवर्क की हजारों खबरें भी उपलब्ध होती हैं। हमारी यह साइट 24 घंटे अपडेट होती है, जिससे हर बड़ी घटना तत्काल पाठकों तक पहुंच सके।
समाचारों के अलावा hindustanprahari.com अपने ब्रांड के ‘पाठकों की तरक्की’ के वायदे को और बड़ा आकार देती है। हम हर वर्ग के पाठकों को प्रतिदिन शिक्षा,स्वास्थ्य,रोजगार,धर्म-आध्यात्म,विज्ञान-तकनीकी,राजनीति साहित्य , खोया-पाया , व्यवसाय व खेल समेत जीवन की हर अन्य महत्वपूर्ण आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए रुचिकर और विस्तृत सामग्री उपलब्ध कराते हैं।साथ ही उन्हें दूर दुनिया घटनाओं से लेकर उसके अपने शहर तक की हर हलचल पर विशेषज्ञों के विचार- विश्लेषण भी यहां उपलब्ध हैं। और,यह सब कुछ पाठकों के अनुरूप हो, इसके लिए उनकी राय-सुझाव का हम हरदम खास ख्याल रखते हैं। यही बात हमें अन्य हिंदी साइटों से अलग बनाती है, और बेहतर करती है।