ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

9 एक्स टशन का विशेष वर्षगांठ प्रोग्राम ‘टशन दा जशन है यारों’

भारत के पसंदीदा पंजाबी म्युजिक चैनल 9 एक्स टशन के शानदार 10 साल पूरे होने पर यह अद्वितीय मनोरंजन, शानदार यादों की यात्रा रही है। इस खूबसूरत मील के पत्थर का जश्न मनाने और इस भावना को जीवंत करने के लिए 9 एक्स टशन ने ‘टशन दा जशन नामक प्रोग्राम की एक श्रृंखला तैयार की है। 9 एक्स टशन पर एक महीने तक चलने वाला उत्सव जहां पंजाबी संगीत उद्योग के सबसे बड़े सितारे चैनल को संभालेंगे। वे दर्शकों को बेहतरीन नॉन-स्टॉप मनोरंजन, मस्ती, संगीत, यादें, नृत्य, प्रतियोगिता और संतुष्टि प्रदान करेंगे।

महीने भर चलने वाले इस कार्यक्रम के 31 दिनों में दिलजीत दोसांझ, सिद्धू मूसेवाला, बादशाह, बी प्राक, अफसाना, गुरु रंधावा, करण औजला, बोहेमिया अम्मी विर्क और असीस कौर जैसे 31 सितारे शामिल होंगे। प्रत्येक दिन एक लोकप्रिय पंजाबी कलाकारों के साथ मनाया जाएगा। सुबह 8 बजे घेंट मॉर्निंग शो में एक गायक के रूप में कलाकारों की यात्रा, उनके संघर्षों, उनके रहस्यों, उनके संगीत, उनकी शिक्षा आदि के बारे में मजेदार बातचीत होती है।
9 एक्स टशन का विशेष वर्षगांठ प्रोग्राम ‘टशन दा जशन है यारों’ में लोकप्रिय सितारों के साथ रोमांच को और बढ़ा देते हैं। अन्य विशेष प्रोग्राम में 9 एक्स टशन स्मैश अप गाने में पिछले 10 वर्षों के शीर्ष 9 गाने शामिल होंगे।
चैनल के प्रोग्रामिंग हैड हिमांशु गुप्ता ने कहा, 9 एक्स टशन के लिए यह एक अदभुत दशक की लंबी यात्रा रही है। 10 साल की यादें-हमारे दर्शकों से 10 साल का प्यार और प्रशंसा उनका ठोस समर्थन है।

संबंधित पोस्ट

दंगल टीवी पर ‘नथ – ज़ेवर या जंजीर’ ने पूरा किया शतक, कलाकारों ने केक काटकर मनाया जश्न

Hindustanprahari

मधुप श्रीवास्तव की फिल्म ‘पलक’ है संदेशप्रद, दर्शकों होंगे हतप्रभ

Hindustanprahari

रुपहले पर्दे पर कौन बनेगा शक्तिमान ?

Hindustanprahari

कैलाश मासूम के कबीरा म्यूजिक चैनल लिए विनोद राठौड़ ने गाया गीत

Hindustanprahari

‘पिंग पोंग’ ओटीटी की हिंदी वेबसीरीज ‘हिडन’ का ट्रेलर लॉन्च

Hindustanprahari

राजा हसन की कव्वाली अलबम में सिंगर रवींद्र सिंह ने किया अभिनय

Hindustanprahari