ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ राज्य शहर

कल्याण शहर में खुला क्राईम एंड करप्शन कंट्रोल असोसिएशन का 153 वा जनसंपर्क कार्यालय

■ कल्याण शहर में खुला क्राईम एंड करप्शन कंट्रोल असोसिएशन का 153 वा जनसंपर्क कार्यालय
■ कल्याण आधारवाडी जेल के मुख्य कारागृह अधिक्षक ए. एस. सदाफुले की प्रमुख उपस्थिति !

कल्याण : कल्याण-डोम्बीवली शहर स्थित क्राइम एंड करप्शन कंट्रोल असोसिएशन के जनसंपर्क कार्यालय का उद्घाटन राष्ट्रीय अध्यक्ष दिनेश गुप्ता और कल्याण आधारवाडी जेल के मुख्य कारागृह अधिक्षक ए. एस. सदाफुले के हाथों बड़े ही धूमधाम के साथ संपन्न हुआ । असोसिएशन का यह 153 वा जनसंपर्क कार्यालय खुला। असोसिएशन के राष्ट्रीय महासचिव वरिष्ठ पत्रकार अरुण कुमार गुप्ता के मार्गदर्शन में यह जनसंपर्क कार्यालय खोला गया। कल्याण-डोम्बिवली शहर के बीचों बीच खुले इस जनसंपर्क कार्यालय का नेतृत्व प्रथमेश पुण्यार्थी करेंगे और अपराध व भ्रष्टाचार से पीड़ित लोगों को न्याय दिलाने का प्रयास करेंगे ।

असोसिएशन द्वारा लगभग पूरे देश भर में सैकड़ों शाखाएं खोली जा चुकी है । भ्रष्टाचार और अपराध को रोकने के प्रयास असोसिएशन के माध्यम से लगातार किया जा रहा है । अब तक तकरीबन 1 लाख 22 हजार लोग इस असोसिएशन के साथ जुड़ चुके है । असोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिनेश गुप्ता के नेतृत्व में भ्रष्टाचार में लिप्त कई अधिकारियों का पत्राचार कर प्रशासन के माध्यम से निलंबित कर सबक सिखाया जा चुका है। साथ ही ऐसे अधिकारियों को सन्मानित करने का कार्य भी किया गया जिन्होंने पूरी ईमानदारी के साथ अपनी ड्यूटी निभाई है ।

आधारवाडी जेल के मुख्य कारागृह अधिक्षक ए. एस. सदाफुले ने बताया कि असोसिएशन के कार्यों सराहना होनी चाहिए क्योंकि असोसिएशन लगातार 6 वर्षों से समाज को जागरूक एवं अपराध व भ्रष्टाचार से लड़ने का काम कर रही है । जेल के भीतर सजा काट रहे लोगों को यदि समय रहते जागरूक किया गया होता तो उन्हें आज जेल की सलाखों के पीछे जीवन नही गुजरना पड़ता। परिमंडल ठाणे के वन अधिकारी दर्शन मिरकुटे ने असोसिएशन के बढ़ते कारवा को देखते हुए कहा कि जो असोसिएशन दूसरों के लिए निःस्वार्थ संघर्ष कर रही हो उसे बुलंदियों तक पहुँचाने का काम हम सभी को मिलकर करना चाहिए । असोसिएशन के राष्ट्रीय महासचिव अरुण कुमार गुप्ता के नेतृत्व में लगातार समाज के प्रतिष्ठित लोगों को जोड़ने काम जारी है उन्होंने बताया जब किसी संगठन का मुखिया सच्चा व कर्मठ हो तो वहां ईमानदारी के साथ काम करने अवसर मिलता है क्योंकि भ्रष्टाचार व अपराध के इस लड़ाई में शीर्ष नेतृत्व का सही व सक्षम होना अनिवार्य है।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से असोसिएशन के राष्ट्रीय महासचिव वरिष्ठ पत्रकार अरुण कुमार गुप्ता, राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी महेश गुप्ता, वनविभाग अधिकारी परिमंडल ठाणे के दर्शन मिरकुटे, प्रोफेसर दिनेश गुप्ता”आनंद श्री”, पुण्यार्थी क्रिएटिव वर्ल्ड संस्था के अध्यक्ष प्रशांत पुण्यार्थी, BMC अधिकारी विजय बालकृष्ण पुण्यार्थी, वरिष्ठ समाजसेवी राजाभाऊ पातकर, पूर्व नगराध्यक्ष (मुरबाड़) शीतल तोंडलिकर, पूर्व नगरसेविका वैशाली पाटिल, ठाणे जिल्हा बॉडी बिल्डिंग असोसिएशन के राष्ट्रीय प्रवक्ता संतोष मलबारी, असोसिएशन के महाराष्ट्र राज्य के प्रमुख नीतिन घोसालकर, संगठन प्रमुख संजय पडवळ, ताराचंद गुप्ता, रविन्द्र चौहान, सूरज दुबे, विक्रम विश्वकर्मा, ज्ञानेश्वर मोरे, प्रफुल चावड़ा, अभिशेख गुप्ता सहित कल्याण-डोम्बीवली शहर के जाने माने प्रतिष्ठित लोग अतिथि के रूप में उपस्थित रहे । इसके साथ ही असोसिएशन के मुंबई,ठाणे, नवी मुंबई, पालघर और महाराष्ट्र के कई अधिकारी भी उपस्थित रहे।

इस अवसर पर कार्यक्रम के आयोजक कल्याण-डोम्बीवली शहर के विभाग अधिकारी प्रथमेश पुण्यार्थी, कल्याण विभाग अधिकारी मेहुल पुण्यार्थी एवं उनकी पूरी टीम ने आये हुए तमाम अतिथियों का पुष्गुच्छ व शाल देकर स्वागत व आभार प्रकट किया।

संबंधित पोस्ट

रेखा की तारीफों से कंगना रनौत हुई खुश

Hindustanprahari

महाराष्ट्र में 30 दिनों मे पहली बार कोरोना के मामले 50 हजार से भी कम

Hindustanprahari

अभिनेता जॉन लेकर आ रहे फ़िल्म ‘तेहरान’

Hindustanprahari

मिशन पत्रकारिता की इकाई ‘आजाद जय हिंद सेना’ की हुई स्थापना

Hindustanprahari

‘शिवजी: महासम्राट’ देश के सबसे बड़े उपन्यासों में शुमार 

Hindustanprahari

गोरखपुर ललित नारायण मिश्र रेलवे हॉस्पिटल में 500 लीटर ऑक्सीजन प्लांट का हुआ उद्घाटन।

Hindustanprahari