ब्रेकिंग न्यूज़
बिज़नेस

हिपि के साथ मनोरंजन के भविष्य को ज़ी ने दिया आकार 

मुंबई : जनता के बीच डिजिटल सामग्री की खपत में वृद्धि के साथ, भारत के तेजी से बढ़ते शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म हिपि (HiPi) ने यूजर-जनरेटेड कंटेंट मार्केट में एक अलग ऐप की घोषणा की है। 2020 में लॉन्च होने के बाद से बीटा संस्करण के रूप में जी5 का हिस्सा रहा और अब ‘हिपि का नया अड्डा’ 18 जून से एंड्रॉइड उपयोगकर्ताओं के लिए और 22 जून से आईओएस उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध होगा। ऐप क्वालिटी फीचर्स से लैस है, जिसमें नवीनतम ट्रेंडिंग म्यूजिक ट्रैक्स, इंटरेक्टिव फिल्टर और प्रभाव शामिल हैं, जो ब्रांड्स को अपने दर्शकों के साथ एक गहरा बंधन स्थापित करने में मदद करते हैं। यह यूजर्स को अपनी सामग्री में जादू का स्पर्श जोड़ने के लिए थ्रीडी फेस फिल्टर, लिप-सिंक, वीडियो एडिट करने और डबिंग वीडियो बनाने की अनुमति देता है।

इस नई यात्रा के हिस्से के रूप में, हिपि ने मस्ती के अर्थ को फिर से परिभाषित करने के लिए एक महीने तक चलने वाला ‘एंटरटेनमेंटकीबारिश’ अभियान भी शुरू किया है। इसका उद्देश्य पूरे देश के रचनाकारों और दर्शकों दोनों को एक समान ब्रेक प्रदान करके डिजिटल सामग्री क्षेत्र का लोकतंत्रीकरण करना है। अभियान में प्रसिद्ध ब्रांड्स के साथ गठजोड़ होगा और उपयोगकर्ताओं को डांस बांग्ला डांस जैसी विभिन्न ज़ोनर्स और प्रतियोगिताओं में दिमागी चुनौतियों का सामना करने की अनुमति देगा, जहां निर्माता और दर्शक वीकली डांस थीम के अनुसार एक यूनिक हुक स्टेप करके साप्ताहिक पुरस्कार जीत सकते हैं, जिसे डांस बांग्ला डांस की जूरी और मेंटर्स द्वारा क्यूरेट किया जाएगा।

22-सप्ताह की प्रतियोगिता को दो भागों में विभाजित किया जाएगा- क्रिएटर और दर्शक। क्रिएटर कॉन्टेस्ट में लगभग 20 डांस बांग्ला डांस प्रतियोगी शामिल होंगे जो अपने वीडियो हिपि पर पोस्ट करेंगे, जबकि वे रियलिटी शो में भाग लेना जारी रखेंगे। भव्य विजेता की घोषणा डांस बांग्ला डांस के प्रतियोगियों में से एक के लिए होगी, जिसके पास 2 लाख रुपये का नकद पुरस्कार और हिपि के साथ 3 महीने का अनुबंध जीतने का मौका होगा। इस बीच, दर्शकों की प्रतियोगिता में, हिपि यूजीसी इंट्रियों में से एक प्रतिभागी का चयन करेगा, जो प्रतियोगिता की अवधि के दौरान 2 लाख रुपए की राशि के साप्ताहिक नकद पुरस्कार जीतने का मौका पा सकता है। दोनों श्रेणियों के विजेताओं का चयन हिपि पर उनकी लोकप्रियता के आधार पर किया जाएगा।

हिपि के प्रवक्ता ने कहा, “हमारे लॉन्च के एक साल के भीतर भारतीय बाजार में हमारे स्टैंडअलोन ऐप का प्रदर्शन हमारे लिए एक बड़ी उपलब्धि है। यह हमारे उपयोगकर्ताओं से प्राप्त जबरदस्त प्रतिक्रिया और समर्थन का परिणाम था और हम ‘एंटरटेनमेंटकीबारिश’ के माध्यम से उनके लिए अपनी कृतज्ञता प्रकट करना चाहते हैं। अभियान उत्साहजनक गतिविधियों और प्रतियोगिताओं को लाने का वादा करता है, जिससे उपयोगकर्ताओं को अपनी उंगलियों पर मनोरंजन की खुशी का अनुभव करने की इजाजत मिलती है।

संबंधित पोस्ट

ड्रूम ने 2021 की पहली तिमाही में 80% वृद्धि की दर्ज 

Hindustanprahari

कोरोना वॉरियर्स और जरूरतमंद लोगो को जीवनधारा संघ की तरफ से दोनों समय भोजन की व्यवस्था – गोविंद पाण्डेय ( संस्थापक/अध्यक्ष)

Hindustanprahari

दैनिक राशिफल……31 जुलाई, 2020, शुक्रवार

राशिफल 22 जुलाई: वृश्चिक राशिवाले ना करें निवेश, 3 राशियों के लिए शुभ है बुधवार

ईटीएस ने भारत में बढ़ाई उपस्थिति

Hindustanprahari

मुकेश अंबानी ने कहा: अर्थव्यवस्था में वृद्धि के पश्चात भी नहीं मिला नागरिकों को आर्थिक सुधारों का लाभ

Hindustanprahari