ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

‘हम हैं गली गाइज’ रियलिटी शो का कॉन्सेप्ट तैयार कर दो बच्चे सेलिब्रिटी के बच्चों पर भारी 

– गायत्री साहू

मुम्बई। आज जहां बड़े बड़े फ़िल्म स्टार और प्रसिद्ध व्यक्तियों के बच्चे ड्रग्स केस में फंसे नज़र आ रहे हैं या कोई गलत संगति में फंसा है ऐसे समय में दो नाबालिग शम्स राठौड़ और जयंत बगदा बच्चों के प्रेरणा स्त्रोत बन कर उभरे हैं। नन्ही सी उम्र में वह दोनों रियलिटी शो ‘हम हैं गली गाइज बॉयज एंड गर्ल्स’ के ऑर्गनाइज़र बने हैं। अपनी नींव से जुड़े ये बच्चे अपने जीवन में कुछ अलग और बड़ा काम करने के लिए लयबद्ध हैं। काम के प्रति इनकी मेहनत और लगन अद्भुत है।
बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में पकड़ा है जिससे सुशांत सिंह के मौत के बाद फिर इंडस्ट्री की बड़ी बदनामी हो रही है।
एक इंटरव्यू में ट्विंकल खन्ना ने अपने बेटे के प्रश्न का उत्तर देते कहा था कि जो लोग चांदी के चम्मच के साथ पैदा होते हैं उनकी अलग जिम्मेदारी होती हैं। उन्हें उनकी मदद करनी चाहिए जिनके पास प्लास्टिक की चम्मच भी नहीं है। अपने बच्चों को जमीन से जुड़ा हुआ बनाना चाहिए ना कि पैसे की चमक में अंधा बनाकर गलत दिशा की ओर जाने देना। जिसमें मानवता और लगन की कमी रहे ऐसा कार्य उचित नहीं।
शम्स राठौड़ और जयंत बगदा ने सिद्ध किया है कि वे सही मार्ग पर हैं और छोटी सी उम्र में अपनी योग्यता सिद्ध कर दिए। ये अनोखा शो का कॉन्सेप्ट दोनों ने तब तैयार किया जब वे गोवा में एक फैशन शो में भाग लिया। दोनों बच्चे अपने पैरेंट्स के सामने इस शो को करने की इच्छा रखे तो माता पिता भी अपने बच्चों पर गर्व करते हुए उनके सहयोग में खड़े हो गए।


“हम हैं गली गाइस बॉयज एंड गर्ल्स” (Hum Hai Gully Guys Boys & Girls) इस टैलेंट हंट इंडिया 2021 आगामी फैशन शो में सभी प्रकार के कलाकारों को मौका मिलेगा। इसमे हिस्सा लेने के लिए फ्री रजिस्ट्रेशन किया जा सकेगा। इसमें भाग लेने के लिए कोई उम्र की सीमा नहीं होगी और इसमें न कोई टेक है, न कोई रीटेक और कोई ऑडिशन नहीं। इस अनोखे फैशन शो में रैंप वॉक, रियलिटी शो, कोरियोग्राफी, फोटोशूट, मेक ओवर, ग्रूमिंग शामिल रहेगी।
ऑर्गनाइजर शम्स राठौड़ ने बताया कि ये शो 3 दिन तक चलता रहेगा। तो अगर आप कलाकार हैं तो आप पंजीकरण करें और इस सुनहरे अवसर का लाभ उठाएं।
3 दिनों के होने वाले इस इवेंट में फ्री रजिस्ट्रेशन होगा, ऑडिशन नहीं लिया जाएगा। यह शो मुम्बई के किसी बड़े रिसोर्ट या फाइव स्टार होटल में होगा।
सलमान खान द्वारा एंकर किए जा रहे शो बिग बॉस का फैसला 3 महीने बाद होता है जबकि हम हैं गली गाइस का फ़िनाले ग्रूमिंग के साथ 3 दिनों में रखा जाएगा।
यह रियलिटी शो अपने आप मे एक अलग तरह का कॉन्सेप्ट रखता है जहां पहली बार ऐसा हो रहा है कि दो कम उम्र के बच्चे इस तरह के फैशन शो, रैम्प वॉक का आयोजन कर रहे हैं। दोनो बच्चों शम्स और जयंत की बातों में जो कांफिडेंस दिख रहा था उससे लग रहा था कि दोनों ने काफी तैयारी की है। देश भर की प्रतिभाएं इस प्रतियोगिता में भाग लें, हमारी टीम उनके टैलेंट को तराशेगी, निखारेगी और उन्हें परफॉर्म करने के लिए प्लेटफॉर्म मुहय्या करवाएगी।
इस रियलिटी शो में इवेंट मैनेजमेंट एंड पीआर की जिम्मेदारी फेम मीडिया (वसीम सिद्दीकी और नजमा शेख) द्वारा निभाई जा रही है।

संबंधित पोस्ट

खेसारीलाल यादव और ज़ोया खान स्टारर गाना ‘दूगो बीयर मांगा के पी लेहब’ कल होगा रिलीज

Hindustanprahari

कंचन भोर-अजित पंडित अभिनीत म्यूजिक वीडियो ‘जिस्म को जिस्म से’ रिलीज

Hindustanprahari

अमिताभ बच्चन बोले आखिर इतने भयंकर सवाल लाते कहाँ से हैं !

Hindustanprahari

मेरी सभी फिल्म देश की संस्कृति पर आधारित होगी – नरेश गर्ग

Hindustanprahari

गंगाराम चौधरी का टशन देखिए दसवीं में

Hindustanprahari

रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘हरियाणा’ का ट्रेलर लॉन्च

Hindustanprahari