ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन

हमारी फिल्‍म ‘बॉस’ के साथ आपकी दिवाली होगी खास : पवन सिंह

भोजपुरी के पावर स्‍टार पवन सिंह और मशूहर निर्माता की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म ‘बॉस’ इस दिवाली भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार है। यह फिल्‍म एक्‍शन बेस्‍ड है। इसमें पवन सिंह की सुपर एक्‍शन दर्शकों को तो मिलेगा ही, साथ में एक प्‍यारी सी कहानी भी दर्शकों के दिल को छू लेगा। इसका दावा निर्माता प्रेम राय कर रहे हैं। वे कह रहे हैं कि यह बड़े बजट की फिल्‍म है। हमने इस पर बहुत काम किया है। अब यह दर्शकों के बीच होगा। हम इस फिल्‍म को बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में रिलीज करेंगे। उसके बाद आगे देश के अन्‍य सिनेमाघरों में भी फिल्‍म को रिलीज करेंगे।

वहीं, फिल्‍म को लेकर पवन सिंह ने कहा कि ‘बॉस’ सच में बॉस वाली फिलिंग्‍स दर्शकों को देगी। इसमें मेरा किरदार और भी नायाब है। हम अपने दर्शकों से अपील करेंगे कि वे हमारी इस फिल्‍म के साथ दिवाली मनाएं। खुशियों का त्‍यौहार है दिवाली और हमारी फिल्‍म आपकी खुशियों में किसी पटाखे से कम नहीं होगी। दिन में सिनेमाघरों में धमाल करिये और रात में सावधानी से पटाखे जलाकर। दोनों का मकसद खुशियां मनाना है और शांति का संदेश देना है। तो हो जाईये तैयार अपने बेटे को लक्ष्‍मी के आगमन के दिन आशीर्वाद देने को।

फ़िल्म का निर्माण श्रेयस फिल्म्स प्रा. लि. से हो रही है। इसके सह निर्माता विशाल सिंह, निर्देशक अरविंद चौबे, संगीतकार ओम झा व छोटे बाबा, गीतकार स्व श्याम देहाती, विनय निर्मल, सुमित सिंह चंद्रवंशी, फणीन्द्र राव, यादव राज और जाहिद अख्तर हैं।

फ़िल्म में पवन सिंह के साथ अर्सिया, चांदनी सिंह, महेश मांजरेकर, साहिल सुधाकर, अमित शुक्ला, जसविंदर सिंह जस्सी, जय सिंह, कनक पांडेय, करण पांडेय, रागिनी राय, निरंजन चौबे, अजय सूर्यवंशी, प्रगति, संजय वर्मा, अभय राय, गौरव, संजय कोर्वे समेत कई प्रमुख कलाकार हैं। फिल्म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला, डीओपी आर आर प्रिंस, कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी और संजय कोर्वे हैं।

संबंधित पोस्ट

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान दूसरी बार बनने जा रहे दूल्हा

Hindustanprahari

जरूरतमंदों को फरिश्ता सोशल फाउंडेशन के द्वारा रेहा खान ने बांटा राशन किट

Hindustanprahari

लीजेंड दादा साहेब फाल्के अवार्ड 2021 का शानदार आयोजन

Hindustanprahari

Hindustan_Prahari_e-paper_4 Oct to 10 Oct 2022

Hindustanprahari

महाराष्ट्र राज्य हिंदी साहित्य अकादमी व अग्निशिखा मंच का हिंदी दिवस कार्यक्रम संपन्न

Hindustanprahari

साक्षात्कार भोजपुरी फिल्मों के सफल लेखक व निर्देशक प्रमोद शास्त्री के साथ

Hindustanprahari