ब्रेकिंग न्यूज़
खाना-खजाना ब्रेकिंग न्यूज़

‘हकुना मॉस्कैटो रेस्टो बार’ में मिलेंगे स्वादिष्ट व्यंजन

मुम्बई। हर वक्त स्वादिष्ट तरह के व्यंजनों की तलाश में रहने वालों को अब एक नया ठिकाना मिल गया है. तमाम फूड लवर्स के लिए मुम्बई के मालाड इलाके में एक नया रेस्तरां खुला है, जिसका नाम हकुना मॉस्कोटो रेस्टो बार.
यूं तो मुम्बई और देश के अन्य जगहों पर आये दिन नये रेस्तरां खुलते ही रहते हैं, मगर हकुना मॉस्कोटो रेस्टो बार की बात की कुछ अलग है. इस जगह को सिर्फ़ यहां मिलने वाले स्वादिष्ट व्यंजनों के लिहाज से ही नहीं, बल्कि रेस्तरां के अंदर के दिलकश माहौल, शानदार इंटीरियर डिज़ाइनिंग, ग्राहकों के लिए उपलब्ध उत्तम तरह की तमाम सुविधाओं से लैस जगह के तौर पर देखा जाना चाहिए.
दो‌ साल से कोरोना संक्रमण से उपजे हालातों के चलते ज़्यादातर वक्त के लिए शहर के तमाम रेस्तरां बंद थे. जब खुले भी थे तो अधिकतर लोगों ने डर के मारे कहीं बाहर जाकर खाना नहीं खाने का फ़ैसला किया. ऐसे में घरों में बंद लोगों के लिए स्वादिष्ट खाने के तौर पर हकुना मॉस्काटो रेस्टो बार का खुलना एक वरदान से कम नहीं है. यहां पर पंजाबी, चायनीज़, सी फूड जैसे खाने के अलावा अन्य तरह के खाने का स्वाद किसी भी शख्स के मुंह में पानी ला देगा.
नंदीनी मौर्य के नये वेंचर हकुना मॉस्काटो रेस्टो बार के लॉन्च के मौके पर मनोरंजन जगत की कई हस्तियों ने भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराई जिसमें टीवी कलाकार मुक्ता मुखी और दीप्ति साधवानी का नाम प्रमुख है. इस ख़ास मौके पर कास्टिंग डायरेक्टर अंकित जायसवाल व देवतोष मुखर्जी, कंचन किरण मिश्रा, सिद्धार्थ जैसी हस्तियां भी उपस्थित थीं.


नंदीनी मौर्य ने रेस्तरां की ओपनिंग के मौके पर कहा कि यहां खान-पान से जुड़ी तमाम सेवाओं के साथ हमने इस बात का भी ख़ासा ख़्याल रखा है कि रेस्टो बार में साफ़-सफ़ाई की उत्तम व्यवस्था हो. कोरोना के माहौल में हमें साफ़-सफ़ाई को लेकर और भी सतर्क रहने की ज़रूरत है और हमने इसका पूरा ख़्याल भी रखा है.
हकुना मॉस्कैटो रेस्टो बार के को-पार्टनर्स अमोल बोरकर, सुधीर जाम्बुलकर ने रेस्टो बार की ओपनिंग के मौके पर कहा कि अभी तो यह शुरुआत भर है और वे जल्द मिलकर पूरे मुम्बई शहर में इसी तरह के कम से कम 10 और रेस्टो बार खोलने की योजना रखते हैं ताकि लोगों को रोज़ाना बेहतरीन जगहों पर बेहतरीन ख़ाने-पीने का लुत्फ़ उठाने का मौका मिले.

संबंधित पोस्ट

मार्कण्डेय त्रिपाठी की पंक्ति “उर्मिला वियोग”

Hindustanprahari

बॉलीवुड अभिनेता और बीजेपी सांसद सनी देओल कोरोना पॉजिटिव

Hindustanprahari

केप ऑफ गुड फिल्म्स बैनर से दर्शकों को मिल रहा है बेहतरीन सिनेमा

Hindustanprahari

जेड ए फिल्म्स इंटरनेशनल द्वारा डांस एंड मॉडलिंग का फाइनल कॉम्पिटिशन

Hindustanprahari

डॉलर की मजबूती के चलते दबाव में सोना

Hindustanprahari

खेसारीलाल यादव और ज़ोया खान स्टारर गाना ‘दूगो बीयर मांगा के पी लेहब’ कल होगा रिलीज

Hindustanprahari