ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ स्पोर्ट

सोनम कपूर की चचेरी अंशुला कपूर की फैनकाइंड का नया संस्करण, खेल कार्यक्षेत्र में रखा कदम

– संतोष साहू

मुम्बई। अभिनेत्री सोनम कपूर की चचेरी बहन व अभिनेता अर्जुन कपूर की सगी बहन अंशुला कपूर की फैनकाइंड, जिसने कई प्रशंसक, बॉलीवुड हस्तियां और चैरिटी को एक साथ लाने में जबरदस्त सराहना हासिल की है। अब एक नई पेशकश के साथ वापस आ गई है। फैनकाइंड ने अब तक देश भर में 16 से अधिक गैर सरकारी संगठनों के लिए धन जुटाया है, जिससे 30,000 से अधिक व्यक्तियों के जीवन को बेहतर बनाने में तथा प्रशंसकों को उनकी पसंदीदा सिलेब्रिटिज तक पहुंचने और उनके साथ बातचीत करने में मदद मिलती है। इस बार उन्होंने अपने मंच का विस्तार कर इसमें अब खेल टीमों और खेल हस्तियों को भी शामिल कर लिया है।
फैनकाइंड विशेष संस्करण “ब्लू जर्सी” की नीलामी करेगा जिसे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम द्वारा 20 सितंबर को अपने पहले मैच में पहना जाएगा, ताकि गिवइंडिया के मिशन “वैक्सीनेशन फॉर ऑल” के लिए धन जुटाया जा सके। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर द्वारा विशेष संस्करण “ब्लू जर्सी” बनाई गई है ताकि फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं का गौरव कर सके, जो वास्तविक कोविड योद्धा हैं। जर्सी पर खिलाड़ियों के ऑटोग्राफ भी होंगे। 20 सितंबर से शुरू होने वाली नीलामी फैनकाइंड की वेबसाइट पर 2 अक्टूबर 2021 तक चलेगी और सभी प्रशंसकों के लिए “2 प्लेयर जर्सी” के 11 सेट तक बोली लगाने के लिए खुली होगी। 5 उच्चतम बोलीदाताओं के साथ एक क्लोज्ड बोली प्रक्रिया 4 अक्टूबर 2021 को कुछ खिलाड़ी सेटों के लिए ज़ूम पर लाइव होगी।
फैनकाइंड की संस्थापक अंशुला कपूर कहती हैं कि फैनकाइंड की फिलोसॉफी “ग्रेट एक्सपीरियंस फॉर द ग्रेटर गुड” है और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के साथ हमारी साझेदारी से बेहतर और क्या हो सकता है, जहां वे एक विशेष संस्करण ब्लू जर्सी दान करके फ्रंटलाइन योद्धाओं का सम्मान करेंगे। भारत में टीकों की तैनाती के लिए धन जुटाने में Fankind.org/RCB पर नीलामी की जाएगी। हमारे परोपकारी भागीदार गिवइंडिया अपने “वैक्सीनेशन फॉर ऑल” मिशन के माध्यम से टीकाकरण अभियान को अंजाम देने में हमारी मदद करेंगे।
नीलामी के माध्यम से जुटाई गई धनराशि का उपयोग भारत में उन गरीब समुदायों के लिए मुफ्त टीकाकरण अभियान चलाने के लिए, टीकों की खरीदी के लिए किया जाएगा, जिनके पास कोविड-19 टीकाकरण केंद्रों तक जाने की पहुंच नहीं है।
फैनकाइंड के बारे में आपको बता दें कि अंशुला कपूर द्वारा स्थापित, fankind.org भारत में अपनी तरह का पहला ऑनलाइन फंड राइजिंग मंच है जो प्रशंसकों के लिए सेलिब्रिटी अनुभवों को क्यूरेट करने पर केंद्रित है जो पूरे भारत में चैरिटी के लिए धन जुटाने में मदद करते हैं। इस तरह, प्रशंसक अपने सपनों का जीते जी अनुभव लेते हैं। मशहूर हस्तियां और ब्रांड उन समर्थन कारणों से जीतते हैं जिनके बारे में वे पैशनेट होते हैं और चैरिटी आसानी से धन जुटाकर जीत जाती है। फैनकाइंड ने विभिन्न क्षेत्रों में 16 से अधिक गैर सरकारी संगठनों के लिए सफलतापूर्वक धन जुटाया है, जिन्होंने पूरे भारत में 30,000 से अधिक व्यक्तियों के जीवन को सीधे प्रभावी और बेहतर बनाया है।

संबंधित पोस्ट

टाइगर श्रॉफ अभिनीत एवं ए आर रहमान रचित ‘हीरोपंती 2’ का गाना ‘दफा कर’ लॉन्च

Hindustanprahari

हिमाचल प्रदेश: सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत, पीएम मोदी ने जताया शोक

Hindustanprahari

Hindustan Prahari epaper 22 Feb to 28 Feb 2022

Hindustanprahari

स्वछता अभियान के तहत एन. के. सिन्हा को महाराष्ट्र के राज्यपाल के हाथों से मिला “मुंबई रत्न अवार्ड”

Hindustanprahari

विद्या बालन की फिल्म ‘शेरनी’ का नया पोस्टर रिलीज

Hindustanprahari

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान दूसरी बार बनने जा रहे दूल्हा

Hindustanprahari