ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

सुरेंद्र कुमार साहु झारखंड मित्र सम्मान से सम्मानित

मुम्बई। झारखंड इंटलेक्चुअल फोरम के द्वारा मुम्बई के बोरीवली स्थित प्रबोधनकार ठाकरे नाट्यगृह सभागार में आयोजित झारखंड के 21वें स्थापना दिवस समारोह में युवा समाज सेवी, उद्योगपति सह दिल्ली प्रदेश स्वच्छ भारत ओबीसी मोर्चा के संयोजक सुरेंद्र कुमार साहु को झारखंड मित्र सम्मान से सम्मानित किया गया।
यह सम्मान उन्हें सामाजिक क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने के लिए दिया गया। सुरेंद्र साहु समाज के लोगों को हमेशा जागरूक करने का काम किया। एक राज्य के लोगों को दूसरे राज्य के लोगों के बीच आपसी समन्वय स्थापित करने में अहम दायित्व निभाने का कार्य किया।
कार्यक्रम में झारखंड के प्रथम मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी, मुम्बई उत्तर से लोकसभा सदस्य गोपाल शेट्टी, सुप्रिम कोर्ट के जज जोग सिंह, रतन टाटा के प्रधान सचिव योगेश जोशी, पद्मश्री छूटनी महतो, पद्मश्री मधु मंसुरी हंसमुख, मोंगिया स्टील के सीएमडी गुणवंत सिंह मोंगिया, टफकोन स्टील के सीएमडी मोहन प्रसाद गुप्ता इत्यादि कार्यक्रम के हिस्सा रहे।
सम्मान लेने के बाद सुरेंद्र साहु ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए बताया कि 26 नवबंर के दिन मेरे जीवन का एक अविस्मरणीय दिन है, क्योंकि यह मेरी कड़ी मेहनत का प्रतिफल है। मैं बदले में कुछ भी उम्मीद किए बिना अपना काम करता हूं। मुझे कभी भी इस तरह के बेहतरीन तोहफे की उम्मीद नहीं थी। इस प्रेरणा के साथ मुझे और भी कड़ी मेहनत करने की नसीहत मिली। मैं भविष्य में और भी बेहतर करने के लिए संकल्पित हूं।

संबंधित पोस्ट

सुर झंकार द्वारा मुंबई सिनेमा पुरस्कार 2022 का आयोजन सम्पन्न

Hindustanprahari

साक्षात्कार भोजपुरी फिल्मों के सफल लेखक व निर्देशक प्रमोद शास्त्री के साथ

Hindustanprahari

प्रेम सिंह और श्रुति राव साथ साथ आएंगे नज़र

Hindustanprahari

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस सप्ताह के उपलक्ष्य में मनाया गया ‘शक्ति रत्न पुरस्कार’

Hindustanprahari

‘महारानी’ बनने के बाद हुमा कुरैशी का दुनिया भर में चल गया जादू

Hindustanprahari

भारत के दुर्लभ फिल्म पोस्टर धरोहर की बेहतरीन नीलामी 

Hindustanprahari