ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन

सीरियल ‘नथ ज़ेवर या ज़ंजीर’ की महुआ (चाहत पाण्डे) ने अपने छोटे भाई साहस पाण्डेय का मनाया बर्थडे

चाहत के दोस्त ऎक्टर ज़ान खान, उर्वी सिंह, रीवा चौधरी, मनमोहन तिवारी, श्रेष्ठ कुमार सहित कई मेहमान रहे मौजूद

मुम्बई। दंगल टीवी के शो नथ ज़ेवर या ज़ंजीर की महुआ चाहत पाण्डे ने अपने छोटे भाई साहस पाण्डेय का बर्थडे मुम्बई में सेलेब्रेट किया जहाँ चाहत के कई दोस्त साहस को बर्थडे विश करने आए। चाहत और साहस पाण्डेय की मम्मी भावना पाण्डे भी इस खुशी के अवसर पर मौजूद थीं। जी टीवी के शो हमारी बहु सिल्क में चाहत पाण्डेय के साथ काम करने वाले अदाकार ज़ान खान, उर्वी सिंह, रीवा चौधरी, मनमोहन तिवारी, श्रेष्ठ कुमार, सिद्धार्थ ढांडा इस बर्थडे पार्टी में आए। चाहत पाण्डे अपने डेली शो नथ ज़ेवर या जंजीर की शूटिंग करके सेट से सीधे इस जन्मदिन सेलेब्रेशन में शामिल होने आईं। उसी अवसर पर केक काटकर साहस का बर्थडे मनाया गया। साहस ने अपनी मां के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया और गले लगकर काफी इमोशनल हो गए।
चाहत पाण्डे ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं कि आज मेरे छोटे भाई साहस का बर्थडे है। वह और मेरी मम्मी मुम्बई आए हैं तो हमने इस सेलिब्रेशन का आयोजन किया। मेरे बहुत से फ्रेंड्स आए हैं तो मुझे बहुत अच्छा लगा। टीवी सीरियल नथ की शूटिंग से समय निकाल कर मैं यहां आई। मुझे अपने भाई से बेहद प्यार है। मुझे इस तरह की पार्टी करना, फैमिली वालों और दोस्तों के संग समय बिताना पसंद है। बर्थडे के बहाने एक अच्छा सा गेट टुगेदर हो गया, जहां सभी ने खूब एन्जॉय किया। मैं अपनी मां की आभारी हूं कि उन्होंने मुझे मुम्बई भेजा और मैं बुंदेलखंड के एक गांव की लड़की होकर टीवी इंडस्ट्री में अपनी एक पहचान बना पाई। सभी दर्शकों और फैन्स को भी धन्यवाद।
साहस पाण्डे ने अपनी दीदी, मम्मी और सभी मेहमानों को धन्यवाद देते हुए कहा कि मैं पर्दे के हीरो नहीं बल्कि रियल हीरो बनना चाहता हूं।
ज़ान खान ने कहा कि चाहत मेरी बहुत अच्छी दोस्त हैं। हमने साथ मे काम किया है और साहस मेरे भी छोटा भाई की तरह है। मुझे समय निकाल कर आना ही था, इस बहाने हम कई फ्रेंड्स मिल बैठे।

संबंधित पोस्ट

रामनवमी के दिन गायत्री महायज्ञ व सामुहिक पूर्णाहुति सम्पन्न

Hindustanprahari

ओमप्रकाश पांडेय की ‘आँचल’ कविता संग्रह का लोकार्पण डॉ अलका पांडेय और पवन तिवारी के हाथों सम्पन्न

Hindustanprahari

जीवनधारा संघ संस्था द्वारा कोविड योद्धा पोलीस सुरक्षा बल को सेनीटाइज,मास्क, एलोवीरा साबुन व एयर पलक वितरण

Hindustanprahari

महाराष्ट्र में लागू हो सकता है पूर्ण लॉकडाउन

Hindustanprahari

राशिफल 31 जुलाई: इन 5 राशि वालों के बनेंगे अटके हुए काम, सुधरेगी आर्थिक स्थिति

पर्दे पर प्रस्तुत होगा डोसा किंग के खिलाफ जीवाजोती का संघर्ष

Hindustanprahari