ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन

संदीप नागराले ने पहनाया मिस एंड मिसेज मेस्मेरिक क्वीन सौंदर्य प्रतियोगिता में विजेता को ताज

मुम्बई। हाल ही में सिडको ऑडिटोरियम वाशी, नवी मुंबई में गुरमीत ग्रहा के ग्रूमिंग स्कूल द्वारा मिस एंड मिसेज मेस्मेरिक क्वीन इंडिया 2021 सौंदर्य प्रतियोगिता का आयोजन धूमधाम से संम्पन्न हुआ। उसी अवसर पर फिल्म निर्माता संदीप नागराले की विशेष उपस्थिति रही। इस प्रतियोगिता में कई लड़कियों और महिलाओं ने भाग लिया जहाँ संदीप ने विजेता को ताज पहनाया। नागराले ने कहा कि ऐसे मंच के द्वारा महिलाओं की भीतरी प्रतिभा का विकास होता है और उनकी काबिलियत सामने आती है। उनका आत्मविश्वास बढ़ता है और वे पूरी दुनिया में अपना छाप छोड़ती हैं। हाल ही में हरनाज़ संधू ने भारत का मान बढ़ाया है जो हम सबके लिए गर्व की बात है।
संदीप ने पिछले दिनों सुप्रसिद्ध मराठी गायक स्वप्निल बांदोड़कर की आवाज़ में एक गीत भी रिकॉर्ड कराया है जिसकी शीघ्र ही वीडियो शूटिंग की जाएगी।
गौरतलब है कि संदीप नागराले पिछले कुछ वर्षों से फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं। उन्होंने प्रोड्यूसर एसोसिएशन में अपना बैनर वी एस एन प्रोडक्शन रजिस्टर कर युवा पीढ़ी में जागरूकता लाने के लिए नशामुक्ति पर एक शॉर्ट फिल्म का निर्माण किया जिसे कई पुरस्कार प्राप्त हुए। साथ वे कई फैशन शो का आयोजन भी करते रहते हैं। लेकिन बॉलीवुड में उनका लक्ष्य कुछ बड़ा काम करना है। उन्होंने फिल्मों में काम करने वाले चालीस बौनों को लेकर फिल्म ‘आखिरी गब्बर’ बनाया जो कि एक तरह का अनूठा प्रयास रहा। फिर लॉकडाउन के दौरान कॉमेडियन सुनील पाल अभिनीत मराठी फिल्म ‘एक होता लेखक’ रिलीज हुई जिसमें वह सह-निर्माता के रूप में जुड़े थे। इस बार संदीप नागराले ने एक बड़े बजट की हिंदी फिल्म के निर्माण की योजना बनाया है जो एक हिडन गैंगस्टर की कहानी होगी। इसकी स्क्रिप्ट को वह शीघ्र ही पूरी कर लेंगे फिर किसी नामचीन एक्टर को अप्रोच करेंगे।
संदीप का प्रयास रहता है कि फिल्म, टीवी, वेब सीरीज में नए प्रतिभाशाली लोगों को काम मिलता रहे।
हाल ही में उन्हें स्त्री शक्ति पुरस्कार समारोह में भी सम्मानित किया जा चुका है।

संबंधित पोस्ट

शिवसेना के लिए राजनीति केवल चुनावों तक सीमित है : आदित्य ठाकरे

Hindustanprahari

कानपुर देहात में पीएम मोदी की ऐतिहासिक सभा, चिराग सुन्दर लाल गुप्ता की टीम ने संभाला मोर्चा

Hindustanprahari

ग्रामीण स्तर से खिलाड़ियों की नर्सरी की जाएगी तैयार प्रतिभावान को मिलेगा आगे बढ़ने का मौका – एडीजी जोन

Hindustanprahari

पृथ्वीराज फिल्म का नाम बदले बिना फिल्म का प्रदर्शन असंभव – दिलीप राजपूत

Hindustanprahari

Hindustan Prahari e-paper 5 July to 11 July 2022

Hindustanprahari

तेली समाज का राष्ट्रीय अधिवेशन महाराष्ट्र के शिरडी में होगा सम्पन्न

Hindustanprahari