ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

संगीता राय बनाएंगी स्वतंत्रता सेनानी भागवत राय की बायोपिक 

निर्मात्री संगीता राय की प्रोडक्शन हाऊस के नये कार्यालय का भव्य उद्घाटन

मुम्बई। ऋचा मोशन पिक्चर्स (R.M.P.) के नये ऑफिस का भव्य उद्घाटन मुम्बई के अंधेरी आरटीओ में किया गया। इस बैनर तले बहुत जल्द भागवत राय पहलवान साहेब की बायोपिक बनने जा रही है। इस फ़िल्म के कलाकारों और टेक्नीशियन की भी जल्द घोषणा की जाएगी।
आपको बता दें कि स्वतंत्रता सेनानी भागवत राय पर मनोज कुमार राय की लिखी उपयोगी पुस्तक “पहलवान साहेब” काफी चर्चा में है। इस किताब को अमिताभ बच्चन, विराट कोहली, रणबीर कपूर, शिल्पा शेट्टी, कैलाश खेर जैसी कई हस्तियों द्वारा सराहा गया है। इस पुस्तक पर बेस्ड पहलवान भागवत राय पर ऋचा मोशन पिक्चर्स के बैनर तले एक फ़ीचर फ़िल्म बनाई जा रही है जिसकी निर्मात्री संगीता राय हैं।


गौरतलब है कि देश के महान स्वतंत्रता सेनानी भागवत राय अद्भुत प्रतिभा के धनी थे। उन्होने हैरतअंगेज और चमत्कारिक ताकत का परिचय दिया। इस पुस्तक में भागवत राय की विलक्षण प्रतिभा से अवगत कराया गया है।
शिल्पा शेट्टी कुन्द्रा ने इस किताब के बारे में कहा है कि भारत के शूरवीर स्वतंत्रता सेनानियों में से एक भागवत राय जी के बारे में हर भारतीय को पढ़ना चाहिए। मनोज कुमार राय ने अपनी इस किताब में भागवत राय की चुनौतियों, संघर्षों और उपलब्धियों का विस्तार से वर्णन किया है। उनके जीवन के हर पड़ाव को और उनकी जिंदगी की हर छोटी बड़ी बात को लेखक ने बखूबी पेश किया है।
वाकई यह किताब हर देशवासी को पढ़नी चाहिए और अब अपने देश की ऐसी महान विभूति के जीवन, संघर्ष और त्याग के बारे में जानना चाहिए। फ़िल्म के माध्यम से लोग उनकी जिंदगी को और करीब से जानेंगे। यह बायोपिक फ़िल्म प्रेरणा का स्रोत होगी जिसके लिए संगीता राय बधाई की पात्र हैं।

संबंधित पोस्ट

हिंदी – तेलुगू भाषा में बनी फिल्म ‘स्ट्रीट लाइट’ सिनेमाघरों में प्रदर्शन के लिए तैयार

Hindustanprahari

 ‘द कश्मीर फाइल्स’ के विशेष शो का आयोजन मातृभूमि सेवार्थ फाउंडेशन ने किया

Hindustanprahari

लीजेंड दादा साहेब फाल्के अवार्ड 2021 का शानदार आयोजन

Hindustanprahari

‘पिंग पोंग’ ओटीटी की हिंदी वेबसीरीज ‘हिडन’ का ट्रेलर लॉन्च

Hindustanprahari

सामंथा से लेकर अरुण विजय तक: अपना बड़ा ओटीटी डेब्यू करने वाले साउथ के सितारे

Hindustanprahari

उलझते जीवन को सुलझाने का सार्थक प्रयास दर्शाता है फिल्म ‘ब्लेस यू’

Hindustanprahari