ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन

श्रेया घोषाल के म्यूजिक वीडियो में दिखेंगी मनीषा सिंह

करीब डेढ़ साल पहले ज़ी म्यूजिक के एलबम ‘मलंग हुई तेरे इश्क़ में ‘ की सफलता के बाद खूबसूरत एक्टर-डांसर मनीषा सिंह अब नए एल्बम में दिखाई देंगी। इस बार वह लोकप्रिय गायिका श्रेया घोषाल के म्यूजिक वीडियो में नज़र आएंगी। गीत के बोल होंगे ‘मुझे प्यार हो गया’।

मदर म्यूजिक रिकार्ड्स अपने यूट्यूब चैनल पर यह वीडियो रिलीज़ कर रहा है। इसकी रिकॉर्डिंग-शूटिंग मुंबई, दुबई और मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में हुई है। मदर म्यूजिक रिकार्ड्स, के एन फिल्म्स एंड टेलीविज़न ने इसे मिलकर प्रोड्यूस किया है। मदर रिकार्ड् के सीईओ के अनुसार यह हर व्यक्ति के दिल को छूने वाला गीत है और बड़ी खूबसूरती से इसके बोल लिखे गए हैं।
वहीँ मनीषा सिंह बताती हैं कि गीत में टूटे दिल वाले प्रेमी की तकलीफ और दर्द भरी भावनाओं को दर्शाया गया है। यह मधुर गीत हर उस व्यक्ति के दिल को छू लेगा जिसने किसी रिश्ते में प्रेम और विश्वास का अनुभव किया है। यह गीत और वीडियो मंगलवार 15 जून को रिलीज़ होगा। वीडियो में शानदार परफॉर्मन्स करने वाली मनीषा कहती हैं कि मैं लोगों की प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा कर रही हूँ। मुझे यकीन है कि पॉजिटिव रेस्पॉन्स आयेगा और लोग इसे पसंद करेंगे!
मदर म्यूजिक रिकार्ड्स के सीईओ की मानें तो यह गीत 2021 में गैर-फिल्मी संगीत के क्षेत्र में संभवतः सबसे बड़ा हिट होगा और दुनिया भर में लाखों दिलों को छू जाएगा। उनका यह भी कहना है कि गाने के वीडियो में मनीषा सिंह का परफॉर्मन्स शानदार है। इससे पहले उन्होंने म्यूजिक वीडियो ‘मलंग हुई तेरे इश्क़ में ‘ (2019) में सबका ध्यान आकर्षित किया था। वीडियो में मनीषा ने दर्शकों के दिलों की धड़कन बढ़ा दी थी और गाना सुपर हिट हुआ था।   मनीषा सिंह को पूरा विश्वास है कि वह पिछली सफलता को दोहराएगी। 15 जून इसलिए भी मनीषा के लिए ख़ास है कि इसी दिन उनका जन्मदिन भी है।

संबंधित पोस्ट

हवाईसेवा सुनिश्चितिकरण को लेकर भागलपुर हवाईजहाज सेवा संघर्ष समिति द्वारा अनिश्चितकालीन सत्याग्रह जारी

Hindustanprahari

सायन अस्पताल के कोरोना योद्धाओं को सम्मानित करने पहुंचे सेलिब्रिटी शेफ संजीव कपूर

Hindustanprahari

दंगल टीवी पर प्रसारित ‘रंग जाऊं तेरे रंग में’ शो में मुंह दिखाई रस्म के दौरान रो पड़ी धानी 

Hindustanprahari

कंगना रनौत करेंगी एकता कपूर की बेबाक रियलिटी शो ‘लॉक अप : बैडएस जेल, अत्याचारी खेल’ को होस्ट

Hindustanprahari

‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ में आर माधवन का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन

Hindustanprahari

सोशल फोरम ऑन हयूमन राइट के स्थापना दिवस पर संगठन को अधिक सशक्त बनाने पर बल

Hindustanprahari