ब्रेकिंग न्यूज़
टेलीविजन ब्रेकिंग न्यूज़

शेमारू के लोकप्रिय शो ‘नामकरण’ में अदिति राठौड़ और ज़ैन इमाम की जोड़ी

– गायत्री साहू,

मुंबई। मां-बेटी के वजूद की तलाश से शुरू हुआ शेमारू टीवी का लोकप्रिय शो ‘नामकरण’ अब एक नए और दिलचस्प मोड़ पर पहुंच गया है, जहां नए चेहरों के साथ कई नए किरदार शो का हिस्सा बनने वाले हैं और मिलने वाली है नए रिश्तों को एक नई पहचान।
शेमारू टीवी के पॉप्युलर शो ‘नामकरण’ में अब दर्शक देखेंगे अवनि और नील की दिलचस्प कहानी। 22 सितंबर से शो 15 साल का लीप लेनेवाला है. 15 साल बाद अब एक नई पहचान के साथ अवनि दयावंती को चुनौती देने वापस आ रही है। इस समय शो का सबसे दिलचस्प भाग है, अवनि और नील की बढ़ती नज़दीकियां। ‘अवनिल’ के नाम से मशहूर यह कपल लाखों दिलों की धड़कन हैं।
दर्शकों के पसंदीदा शो ‘नामकरण’ में जहां बड़ी अवनि का किरदार निभाया है एक्ट्रेस अदिति राठौड़ ने, वहीं शो में बतौर लीड एक्टर एंट्री हो रही है नील यानी ज़ैन इमाम की। इस शो में अवनि और नील की केमिस्ट्री इतनी ख़ास है कि देखने वाले पलकें झपकाना भूल जाते हैं। 22 सितंबर से यह शो एक नए मोड़ के साथ एक दिलचस्प व नई शुरुआत करने वाला है और इसे हर रात 9 बजे शेमारू टीवी पर देख सकते हैं। मनोरंजन जगत में लोकप्रियता की सीढ़ियां चढ़ते-चढ़ते शेमारू टीवी इस मुकाम पर पहुंच गया है कि आज लोगों का यह पसंदीदा चैनल बन गया है। इसके एक से बढ़कर एक बेहतरीन शो दर्शकों को बेहद आकर्षित कर रहे हैं।

संबंधित पोस्ट

मुंबई में कोरोना के चलते सील हुई बिल्डिंगों की संख्या हुई 1305

Hindustanprahari

मार्कण्डेय त्रिपाठी की पंक्ति “रक्तदान की महत्ता”

Hindustanprahari

नित्यानंद बाबा

Hindustanprahari

पीएम-किसान स्किम की 8वी क़िस्त नही मिली? तो तुरंत करे इस नंबर पर कॉल तुरंत आएगा आपके एकाउंट में पैसा।

Hindustanprahari

Hindustan_Prahari_e-paper_4 Oct to 10 Oct 2022

Hindustanprahari

अगस्त के महीने में आ रही हैं धमाकेदार फिल्में, जो सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाली है

Hindustanprahari