ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन

शेमारूमी पर ‘बेनक़ाब’ एक दिल दहला देने वाली मर्डर मिस्ट्री

कैसे सुलझेगी महिला पत्रकार की रहस्यमय मौत की गुत्थी

मुंबई। शेमारू एंटरटेनमेंट के ओटीटी वीडियो स्ट्रीमिंग ऐप शेमारूमी पर 23 दिसंबर से रिलीज़ हुई है एक नई वेब सीरीज़ ‘बेनक़ाब’, जो दर्शकों को अपने साथ जुड़े रहने पर मजबूर कर देगी। ‘बेनक़ाब’ एक दिल दहला देनेवाली मर्डर मिस्ट्री है, जो थ्रिलर के शौकीनों को यक़ीनन पसंद आएगी। बेनक़ाब सीरीज़ एकदम सही समय पर आई है, क्योंकि सर्दियों के मौसम में रौंगटे खड़े कर देनेवाली थ्रिलर सीरीज़ देखने का दर्शकों का अपना अलग ही मज़ा है.
बेनक़ाब की कहानी काफ़ी दिलचस्प है. एक महिला न्यूज़ रिपोर्टर की संदिग्ध हालातों में मौत के बाद दो बड़े न्यूज़ चैनल्स किस तरह उस मर्डर मिस्ट्री की गुत्थी को अपने-अपने तरीक़े से सुलझाने में लगे हुए हैं, जिनमें से एक चैनल की वो ख़ुद रिपोर्टर थी. कहानी कई रोमांचक और थ्रिलर एपिसोड्स से होकर गुज़रती है, जहां एक-एक करके कई सुराग सामने आते हैं और हर एपिसोड के साथ दर्शकों की बेसब्री बढ़ती जाती है.
‘बेनक़ाब’ में मुख्य भूमिका निभा रही पॉप्युलर एक्ट्रेस पूजा जोशी ने बताया कि शेमारूमी जैसे मशहूर ब्रांड के साथ फिर से जुड़ने का मौका मिलना और नई क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज़ ‘बेनक़ाब’ में मुख्य किरदार निभाना मेरे लिए सपने के सच होने जैसा है. शेमारूमी के साथ यह मेरी दूसरी वेब सीरीज़ है, इस साल के शुरूआत में ‘वात वात मा’ में भी मैंने काम किया था। इस वेब सीरीज़ में मैं बहुत ही अलग किरदार निभा रही हूं, जो दर्शकों ने इसके पहले कभी नहीं देखा होगा और मुझे पूरा यकीन है कि यह मर्डर मिस्ट्री की कहानी दर्शकों को बेहद पसंद आएगी।
‘बेनक़ाब’ वेब सीरीज़ की शूटिंग का अनुभव बयां करते हुए मशहूर एक्ट्रेस तनाज़ ईरानी ने कहा कि ओटीटी पर यह मेरी पहली वेब सीरीज़ है और इसे लेकर मैं बेहद ख़ुश हूं। वेब सीरीज़ का शूट और इस पूरे क्रू के साथ काम करना मुझे बहुत अच्छा लगा। इस कहानी के कई रोचक, रहस्यमय और मनोरंजक मोड़ दर्शकों को यक़ीनन पसंद आएंगे।
‘बेनक़ाब’ में निमेष दिलीपराय, अमी त्रिवेदी, तनाज़ ईरानी, कुलदीप गोर, पूजा जोशी और दिलीप दरबार जैसे उम्दा कलाकारों की बेहतरीन कलाकारी देखने को मिलेगी। 23 दिसंबर को शेमारूमी पर लॉग ऑन कर पूजा जोशी द्वारा निभाए गए किरदार अनुष्का शेषाद्रि की रहस्यमय मौत का रोमांच अनुभव कर सकते हैं।

संबंधित पोस्ट

केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने लॉन्च किया मसीमो पिज़्ज़ेरिया का आऊटलेट

Hindustanprahari

हर साल की भाँति इस साल भी प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय ने रक्षाबंधन कार्यक्रम का किया आयोजन।

Hindustanprahari

नवीन प्रतिभाओं के मार्गदर्शक : अशफाक खोपेकर

Hindustanprahari

विश्व धरोहर दिवस के अवसर पर रेल म्यूजियम, गोरखपुर में आयोजित पेंटिंग प्रतियोगिता

Hindustanprahari

रणवीर कपूर और श्रृद्धा कपूर अभिनीत फिल्म की बकाया मजदूरी को लेकर एफएसएसएएमयू ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

Hindustanprahari

‘तेरी आँखों में वो जादू है’ फ़िल्म में दिखेगा विनय, रानी, पाखी, गुंजन, सुदीप और प्रिंस का जलवा

Hindustanprahari