ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

शिल्पा शेट्टी ने कहा-‘ वो योग के बारे में जानती हैं हॉट शॉट्स ऐप के बारे में नहीं’

 

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने पुलिस से कहा है कि उन्हें ‘हॉट शॉट्स’ ऐप की सामग्री के बारे में कोई जानकारी नहीं थी, जिसके जरिए उनके पति राज कुंद्रा ने कथित तौर पर अश्लील फिल्में वितरित की थी। सूत्रों ने शनिवार को यह जानकारी दी।

मुंबई के कारोबारी कुंद्रा को शहर की पुलिस ने कथित तौर पर अश्लील फिल्में बनाने और ऐप के जरिए उन्हें वितरित करने को लेकर 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि शिल्पा ने शुक्रवार को पुलिस को दिये अपने बयान में कहा कि वह ऐप में मौजूद सामग्री के बारे में कुछ नहीं जानती थी और ना ही उन्होंने अपने पति के कारोबार में दखल दी थी।

सूत्रों के मुताबिक शिल्पा ने बताया कि वह ऐप कारोबार से कहीं से भी जुड़ी हुई नहीं थीं। उन्होंने पुलिस को यह भी बताया कि उन्होंने कुंद्रा की कंपनी वियान इंडस्ट्रीज के निदेशक पद से इस्तीफा दे दिया था।

आपको बता दें, कुंद्रा को अपराध शाखा ने कथित तौर पर अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के माध्यम से उन्हें प्रसारित करने से संबंधित मामले में सोमवार रात गिरफ्तार किया था। शुक्रवार को मुंबई की एक अदालत ने कुंद्रा की पुलिस हिरासत 27 जुलाई तक बढ़ा दी।

वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की फिल्म ‘हंगामा 2’ शुक्रवार को स्टीमिंग प्लेटफॉर्म डिज़नी + हॉटस्टार पर रिलीज़ हुई। उन्होंने कहा कि प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित कॉमेडी फिल्म पूरी टीम के ‘अथक’ परिश्रम का परिणाम है और फिल्म को नुकसान नहीं होना चाहिए।

शेट्टी ने ट्वीट किया, ‘मैं योग पर विश्वास करती हूं और योगासन करती हूं। एकमात्र स्थान जहां जीवन मौजूद है, वह वर्तमान क्षण है। ‘हंगामा 2′ में पूरी टीम के अथक प्रयास शामिल हैं। फिल्म को नुकसान नहीं होना चाहिए।’

बता दें, राज पर अश्लील फिल्मों के कथित निर्माण और उन्हें कुछ ऐप के जरिए प्रसारित करने से जुड़े मामले में गिरफ्तार किया गया है।

 

संबंधित पोस्ट

नागा चैतन्य से तलाक के बाद भी सामंथा को मिल रही ढेरों बधाइयाँ

Hindustanprahari

भारत की आज़ादी के 75 वे अमृत महोत्सव पर गायिका मधुश्री के स्वर में ‘वन्देमातरम’ गीत

Hindustanprahari

विश्वास पर आस की कहानी है ‘द सेंट ऑफ वरेट’ 

Hindustanprahari

रुपहले पर्दे पर कौन बनेगा शक्तिमान ?

Hindustanprahari

अभिनेत्री काजल राघवानी भोजपुरी फिल्म ‘हमार लक्ष्मी बिटिया’ के सेट पर मनाया रक्षाबंधन

Hindustanprahari

अपनी योग्यता की बदौलत अभिनय की बुलंदियों को छूना चाहती है अभिनेत्री रिया रॉय

Hindustanprahari