ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर लगा पोर्न फिल्म बनाने का आरोप, माता सीता पर भी की किया था भद्दा ट्विट

राज कुंद्रा (Raj Kundra) और उसके पार्टनर व्हाट्सऐप ग्रुप बनाकर पॉर्नोग्राफी की बिजनेस डील करते थे. इसके साथ ही ग्रुप में हर दिन की कमाई कितनी हुई, पोर्नोग्राफी में काम करने वाली एक्ट्रेस को कितने पैसे देने है, बिजनेस में कैसे कमाई हो रही या कमाई घट रही, सारी बातें की जाती थी.

मुंबई: मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को सॉफ्ट पॉर्नोग्राफी फिल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है. राज कुंद्रा पर सॉफ्ट पॉर्न फिल्म बनाने के अलावा ऐप पर अपलोड करने का भी आरोप है. आज मुंबई पुलिस (Mumbai Police) राज कुंद्रा को कोर्ट में पेश करेगी. पुलिस का दावा है कि राज कुंद्रा ने अपने एक रिश्तेदार के साथ मिलकर यूके बेस्ड कंपनी बनाई थी और ये कंपनी ही पोर्न फिल्मों के लिए कई एजेंट्स को कॉन्ट्रैक्ट देती है.

राज कुंद्रा ही है कंपनी का मालिक और इन्वेस्टर

क्राइम ब्रांच के सूत्रों के मुताबिक राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने अपने रिश्तेदार प्रदीप बख्शी (Pradeep Bakshi) के साथ मिलकर यूके बेस्ड केनरिन  (Kenrin) प्रोडक्शन हाउस नाम की एक कंपनी बनाई. प्रदीप बख्शी यूके में ही रहता है और कंपनी का चेयरमैन होने के साथ-साथ राज कुंद्रा का बिजनस पार्टनर भी है. सूत्रों के अनुसार, राज कुंद्रा अप्रत्यक्ष तौर पर इस कंपनी के मालिक और इन्वेस्टर भी हैं. ये कंपनी पोर्न फिल्मों के लिए कई एजेंट्स को कॉन्ट्रैक्ट देती है और फंडिंग करती है.

व्हाट्सऐप ग्रुप के जरिए होती थी बिजनेस डील

क्राइम ब्रांच की जांच में एक व्हाट्सऐप ग्रुप का खुलासा हुआ है, जिसके जरिए ही कॉन्ट्रैक्ट को लेकर बातचीत होती थी. इस व्हाट्सएप्प चैट ग्रुप का नाम ‘H Accounts’ है और इसमें राज कुंद्रा के साथ लंदन में बैठे प्रदीप बक्शी समेत 5 लोग शामिल हैं. क्राइम ब्रांच के हाथ इस ग्रुप में होने वाली चैट हाथ लगी है, जिसमें रेवेन्यू के बारे में बातचीत सामने आई है. इस ग्रुप में ही हर दिन की कमाई कितनी हुई, पोर्नोग्राफी में काम करने वाली एक्ट्रेस को कितने पैसे देने है, बिजनेस में कमाई घट रही या बढ़ रही, सारी बातें की जाती थी. इस ग्रुप में ही मार्केटिंग स्ट्रेटजी, सेल्स में हो रही बढोतरी और अन्य डील को लेकर बातचीत होती थी.

उमेश कामत था केनरिन का भारत में रिप्रेजेंटेटिव

राज कुंद्रा का एक्स पीए उमेश कामत (Raj Kundra Ex PA Umesh Kamat) केनरिन  (Kenrin) प्रोडक्शन हाउस का भारत में रिप्रेजेंटेटिव था. अभिनेत्री गहना वशिष्ठ और उमेश कामत को पॉर्न फिल्म बनाने का काम केनरिन प्रोडक्शन हाउस से मिलता था. अलग-अलग तरह की पॉर्न फिल्म बनाने के लिए एडवांस केनरिन प्रोडक्शन हाउस से ही मिलता था, जिसके बाद ये दोनों पॉर्न फिल्म तैयार करने में जुट जाते थे.

केनरिन प्रोडक्शन हाउस को भेजी जाती थी फिल्में

पॉर्न फिल्में बनाने के बाद मेल आईडी के जरिए केनरिन प्रोडक्शन हाउस में भेज दिया जाता था. पॉर्न फिल्म मिलने के बाद पैसे सीधे इन लोगों के अकॉउंट में ट्रांसफर कर दिए जाते. केनरिन कंपनी के जरिए ही पॉर्न फिल्मों को सोशल मीडिया ऐप Hotshot पर अपलोड किया जाता था. इसी पॉर्नोग्राफी के मामले में इन्वेस्टिगेशन के दौरान क्राइम ब्रांच को ये भी मालूम पड़ा कि केनरिन प्रोडक्शन हाउस देश भर में इसी तरह अलग-अलग एजेंटो के जरिए पॉर्नोग्राफी का कारोबार कर रही है और पॉर्नोग्राफी की फंडिंग करती है.

राज कुंद्रा विवादों से घिरे हुए व्यक्ति रहे हैं। पोर्न केस से पहले भी राज कुंद्रा धोखाधड़ी से लेकर सट्टेबाजी के मामले तक में विवादों में रह चुके हैं। अब राज कुंद्रा के कुछ आपत्तिजनक ट्वीट वायरल हो रहे हैं। इन ट्वीट्स में राज ने कुछ ऐसी बातें लिखीं हैं जो लोगों को रास नहीं आ रही।

राज कुंद्रा ने माता सीता पर भी आपत्तिजनक ट्वीट किया है। राज के ये ट्वीट साल 2012 के हैं। इस ट्वीट में राज लिखते हैं, श्रीलंका की चियर करती हुई लड़कियों को देखकर आप रावण को सीता के हरण के लिए जिम्मेदार नहीं ठहरा सकते। यूजर्स इस ट्वीट पर आपत्ति जता रहे हैं और उन्हें सख्त सजा देने की मांग कर रहे हैं।

संबंधित पोस्ट

केंद्रीय जलमार्ग मंत्री से रोजग़ार के विषय में मानवाधिकार न्याय जन सेवा ट्रस्ट , नई दिल्ली ने चर्चा ।

Hindustanprahari

अशोक कुमार मिश्र ने ग्रहण किया पूर्वोत्तर रेलवे महाप्रबन्धक का प्रभार!

Hindustanprahari

‘राष्ट्रीय पत्रकार भूषण अवॉर्ड’ से सम्मानित हुए पत्रकार जीतू सोमपुरा

Hindustanprahari

भाइयों के बीच परस्पर प्रेम की कहानी का सुंदर प्रस्तुतिकरण फिल्म ‘हरियाणा’

Hindustanprahari

नेल्सन मंडेला नोबल पीस अवार्ड से सम्मानित हुई इरम फरीदी

Hindustanprahari

अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ का होगा वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर!

Hindustanprahari