ब्रेकिंग न्यूज़

“वो पाकिस्तान समर्थित विचारोंवाले हैं”- जितिन प्रसाद

Hindustanprahari

 

दिग्विजय सिंह के कथित ऑडियो लीक पर जितिन प्रसाद ने कहा- उनके ‘पाकिस्तान समर्थित’ विचार वाला कहा है.

हाल ही में कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने वाले जितिन प्रसाद ने शनिवार को ट्वीट करके दिग्विजय सिंह पर आरोप लगाया कि वो ‘पाकिस्तान समर्थित’ विचारों के लिए जाने जाते हैं.

दरअसल मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का कथित तौर पर एक क्लबहाउस ऑडियो लीक हुआ है जिसमें वो कई पत्रकारों और नागरिक समाज के लोगों के साथ बातचीत कर रहे हैं.

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार जब उनसे सवाल पूछा गया कि मोदी सरकार के हारने के बाद अगर कांग्रेस सत्ता में आती है तो किन मुद्दों पर आगे बढ़ा जाएगा तो उत्तर में दिग्विजय ने कहा कि अनुच्छेद 370 के हटाए जाने को कांग्रेस ‘दोबारा से देखेगी.’

जितिन प्रसाद ने ऑडियो को रिट्वीट करते हुए लिखा, “वो अपने पाकिस्तान समर्थित विचारों के लिए जाने जाते हैं. इस तरह से वह एक दिन पाकिस्तान के विभाजन के लिए इंदिरा जी की भी निंदा कर सकते हैं.”

दिग्विजय सिंह ऑडियो में कह रहे हैं, “अनुच्छेद 370 को हटाने और जम्मू-कश्मीर के राज्य के दर्जे को छीनने का फ़ैसला बहुत बड़ा था. मैं कहना चाहूंगा कि दुखदायी फ़ैसला था और कांग्रेस इस मुद्दे को दोबारा देखेगी.”

इसके बाद बीजेपी ने कांग्रेस के शीर्ष नेता पर आरोप लगाए कि वो ‘पाकिस्तान की भाषा बोलते’ हैं और भारत के ख़िलाफ़ ज़हर फैला रहे हैं.

इससे पहले भी कांग्रेस नेता दिग्विजयसिंह अपने बयानों के कारण चर्चा का विषय बनते रहते हैं.