ब्रेकिंग न्यूज़
देश-विदेश ब्रेकिंग न्यूज़

विष्णु विहार कालोनी (कोडईया) में लो वोल्टेज की समस्या के समाधान हेतु कालोनी के वरिष्ठ लोगो ने पार्षद को ज्ञापन सौंपा।

विष्णु विहार कालोनी में लो वोल्टेज की समस्या वर्षो से चली आ रही है। जिसके स्थाई समाधान यानी ट्रांसफार्मर की अलग व्यवस्था के लिए स्थानीय लोगों ने पार्षद संध्या गुप्ता के आवास पर अपना ज्ञापन सौंपा जहां पार्षद पति और गोरखपुर भाजपा जिला उपाध्यक्ष रमेशप्रताप गुप्ता मौजूद थे। साथ ही कालोनी के विकास के संदर्भ में विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई जिसमें कालोनी मे मंदिर निर्माण से लेकर साफ – सफाई, रोड – नाली के रखरखाव, नल में पानी ना आने की समस्या और मौसम जनित बीमारियों से निदान हेतु निरंतर छिड़काव और उपचार पर चर्चा हुई जिसमें पार्षद के तरफ से सकारात्मक सहयोग और निदान का भरोसा दिया गया।

कालोनी में विकास का कार्य निरंतर जारी है जिसमें कालोनी के लोग के निरंतर प्रयास और स्थानीय वीजेपी पार्षद की भूमिका सराहनीय है।

इस अवसर पर कालोनी के अध्यक्ष अवधेश पांडे( पूर्व सूबेदार मेजर), अमरनाथ सिंह( पूर्व सब इंस्पेक्टर), शिव सहाय दुबे आदि वरिष्ठ लोगो ने आशा व्यक्त करते हुए कहा कि बिजली कि समस्या से गर्मी में खासा परेशानी का सामना करना पड़ता है जहां वोल्टेज स्टेबलाइजर और इनवर्टर नाकाफी साबित हो रहे है वहीं कई घरों में कूलर और कई बिजली के उपकरण खराब हो गए है सबसे बड़ी समस्या पानी के मोटर को लेकर है जो लो वोल्टेज के समय नहीं चल पाते है। अब पार्षद के यहां ज्ञापन सौंप दिया गया है और जिस तरह से पार्षद ने निदान का भरोसा दिया है हमलोग आशान्वित है कि इस समस्या से जल्द से जल्द छुटकारा मिल जाएगा।

संदीप उपाध्याय, गोरखपुर

संबंधित पोस्ट

नीतीश कुमार के शपथग्रहण समारोह से तेजस्वी यादव ने बनाई दूरी, जानें क्यों नहीं जाएंगे राजभवन

Hindustanprahari

देश में कोरोना जांच में तेजी, अब तक हुई साढ़े 12 करोड़ का टेस्टिंग

Hindustanprahari

‘सिया के राम’ सीरियल का प्रसारण शेमारू टीवी पर

Hindustanprahari

उद्धव सरकार का ऐलान, महाराष्ट्र में आज से खुले धार्मिक स्थल

Hindustanprahari

एक्शन के साथ अंग प्रदर्शन का तड़का : ‘लड़की – इंटर द गर्ल ड्रैगन’ 

Hindustanprahari

भारत की पहली प्राइवेट ट्रैन तेजस एक्सप्रेस होगी बंद

Hindustanprahari