ब्रेकिंग न्यूज़
राजनीति

विधायक ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ‘ज्ञानू’ ने आरोप लगाया की ट्रांसफर-पोस्टिंग में BJP के मंत्रियों ने पैसा लिया

 

बिहार: बीजेपी विधायक का आरोप, ट्रांसफर-पोस्टिंग में BJP के मंत्रियों ने पैसा लिया

भारतीय जनता पार्टी के विधायक ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ‘ज्ञानू’ ने आरोप लगाया है कि नीतीश कुमार सरकार में बीजेपी कोटे के अधिकांश मंत्री और जनता दल यूनाइटेड कोटे के एक मंत्री भ्रष्टाचार में लिप्त है.

भारतीय जनता पार्टी के विधायक ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ‘ज्ञानू’ ने आरोप लगाया है कि नीतीश कुमार सरकार में बीजेपी कोटे के अधिकांश मंत्री और जनता दल यूनाइटेड कोटे के एक मंत्री भ्रष्टाचार में लिप्त है. उन्होंने कहा कि सरकार में अफसरों के ट्रांसफर और पोस्टिंग में इन मंत्रियों की संलिप्तता है.

‘ज्ञानू’ ने आरोप लगाया है कि बुधवार को सरकार में जो ट्रांसफर और पोस्टिंग हुई उसमें बीजेपी के मंत्रियों ने खूब पैसा कमाया है और अगर उनके आवास पर छापेमारी की जाए तो वहां से पैसे बरामद होंगे.

उन्होंने कहा, ”इस बात की सूचना पदाधिकारियों द्वारा ही प्राप्त हुई है कि सरकार में जो तबादले हुए हैं उसमें बड़े पैमाने पर लेनदेन हुआ है जिसमें भाजपा से बहुत सारे मंत्री शामिल है. जनता दल यूनाइटेड कोटे के मंत्रियों पर नीतीश कुमार का नियंत्रण है मगर एक मंत्री के विभाग में बड़े पैमाने पर लेनदेन हुआ है. अगर मंत्रियों के आवास पर छापेमारी की जाए तो वहां से पैसा मिलेगा.”

बता दें बुधवार को सरकार में एक ही दिन के अंदर 1500 से ज्यादा पदाधिकारियों का तबादला किया गया था और विधायक ने आरोप लगाया है कि बीजेपी के मंत्रियों ने करोड़ों रुपए घूस के रूप में कमाया है.

हालांकि, बीजेपी विधायक का कहना था कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के डर की वजह से जनता दल यूनाइटेड कोटे के मंत्री ट्रांसफर और पोस्टिंग में कोई खेल नहीं कर पाए और घूस नहीं ले पाए.

संबंधित पोस्ट

” अगर सब्र की दीवार टूटी तो भारत का अमेरिका की तरह होगा हाल ” फिर महबूबा मुफ्ती ने की बेतुकी बयानबाजी

Hindustanprahari

अपना दल पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती अनुप्रिया पटेल से मानवाधिकार न्याय जन सेवा ट्रस्ट (नई दिल्ली) के अध्यक्ष ने की विशेस विषय पर की चर्चा !

Hindustanprahari

विधायक ने एस पी के ऊपर लगाया जान से मारने का आरोप? – सीएम नीतीश से एसपी को हटाने की लगाई गुहार

Hindustanprahari

‘कांग्रेस से मुक्ति पाए जनता, भलाई इसी में है’: मायावती

Hindustanprahari

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के पटना आगमन पर बिहार प्रदेश राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने विरोध जता फूंका पुतला 

Hindustanprahari

झूठ बोलना व ट्वीट करना भाजपा नेताओं की आदत है।: रोहित पवार

Hindustanprahari