ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य बिज़नेस हेल्थ

‘वाटिका जर्म प्रोटेक्शन शैम्पू’ नीम और एलोवेरा के बेहतरीन गुणों से युक्त

डाबर लाया ‘वाटिका जर्म प्रोटेक्शन शैम्पू

‘मुंबई : डाबर इंडिया लिमिटेड, भारत की प्रमुख विज्ञान-आधारित आयुर्वेद कंपनी, ने आज भारतीय बाजार में अपना नया ’वाटिका जर्म प्रोटेक्शन शैम्पू’ को लॉन्च करने की घोषणा की है। इस नए शैम्पू के साथ डाबर ने अपने वाटिका पोर्टफोलियो में शामिल उत्पादों की रेंज को बढ़ाया है। ये नया शैम्पू कीटाणुओं और कोरोना वायरस से बचाने में मदद करता है।

नए ’वाटिका जर्म प्रोटेक्शन शैम्पू’ को लॉन्च करने की घोषणा करते हुए गौरव पाराशर (मार्केटिंग हेड- हेयर केयर, डाबर इंडिया लिमिटेड) ने कहा कि हमें वाटिका ब्रांड में एक नया सदस्य जोड़कर काफी अधिक खुशी हो रही है। नया ’वाटिका जर्म प्रोटेक्शन शैम्पू’ बाजार में अपनी तरह का पहला शैम्पू है जो प्राकृतिक तत्वों के गुणों और लाभों के साथ बालों को सुरक्षा प्रदान करता है। इसके साथ ही ये उपयोगकर्ता को कीटाणुओं और कोरोना वायरस से बचाने में भी मदद करता है। वाटिका ब्रांड को अपने कुदरती तत्वों के साथ स्वास्थ्य लाभ वाले उत्पाद प्रदान करने के लिए जाना जाता है। इस नए शैम्पू में नींबू, मेथी, बादाम, मेंहदी और टी-ट्री के साथ नीम और एलोवेरा के गुणों को शामिल किया गया है जो कि 99.9 प्रतिशत तक रोगाणु संरक्षण प्रदान करता है।
पाराशर ने कहा कि कोविड महामारी ने ग्राहक के व्यवहार और खरीदारी की आदतों में बदलाव किया है। हम सभी ऐसे समाधान और उत्पादों की तलाश में हैं जो हमें और हमारे प्रियजनों की रक्षा करने में मदद करें। जहां हाथों और चेहरे की सुरक्षा पर बहुत जोर दिया जा रहा है, वहीं बालों और स्कैल्प की सुरक्षा एक प्रमुख आवश्यकता है जो बढ़ रही है। इसे ध्यान में रखते हुए हमने वाटिका जर्म प्रोटेक्शन शैम्पू लॉन्च किया है।
वाटिका जर्म प्रोटेक्शन शैम्पू 4 एसकेयू – 80 एमएल, 180एमएल, 440एमएल और 640एमएल में उपलब्ध है। ये नया शैम्पू प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म और रिटेल चैनलों पर भी उपलब्ध होगा।

संबंधित पोस्ट

कोरोना का डेल्टा वेरिएंट वैक्सिनेशन के बाद भी कर सकता है संक्रमित

Hindustanprahari

दस्त की समस्या से कैसे करें बचाव

Hindustanprahari

Nishikant Dubey News: दिल्ली विश्वविद्यालय ने साफ किया, निशिकांत दुबे नहीं रहे हैं उनके छात्र

डॉ. रेड्डी आईसीएसआई लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित

Hindustanprahari

ऑडी इंडिया ने एक आकर्षक नए अवतार में ‘ऑडी Q5’ लॉन्च की

Hindustanprahari

टीसीएल ने लॉन्च किया 4के टीवी सी725 और पी725

Hindustanprahari