ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन

लॉकडाउन हटने के बाद ‘टाइगर 3’ की शूटिंग शुरू करेगी कैटरीना कैफ

मुम्बई। कैटरीना कैफ अपनी बहुमुखी फिल्मोग्राफी के साथ दर्शकों को सरप्राइज करने के लिए जानी जाती हैं। वह रोहित शेट्टी की पुलिस ड्रामा ‘सूर्यवंशी’ और हॉरर कॉमेडी ‘फोन भूत’ में दिखाई देंगी, जिसके बाद जल्द ही उनके एक और बड़े प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू होने की उम्मीद है।
कुछ प्रतिबंधित क्षेत्रों के धीरे-धीरे खुलने की उम्मीद है और तभी अभिनेत्री ‘टाइगर 3’ की टीम में शामिल होंगी।
सूत्रों के मुताबिक, कैटरीना फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए उत्सुक हैं क्योंकि ‘टाइगर 3’ उनके दिल के बेहद करीब है। ‘टाइगर जिंदा है’ और ‘एक था टाइगर’ की तरह, इस फिल्म में भी वह घातक एक्शन सीक्वेंस करती नजर आएंगी, जिसका उनके प्रसंशक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वह कोविड की स्थिति बेहतर होने का इंतजार कर रही है और एक बार लॉकडाउन हटने के बाद कैट ‘टाइगर 3’ की शूटिंग शुरू कर देंगी।
इस बीच, हाल ही में जब कैटरीना कैफ के ब्यूटी ब्रांड ‘के ब्यूटी’ ने प्राइड मंथ मनाया और सोशल मीडिया पर कुछ खूबसूरत पोस्ट साझा की। ब्रांड ने लिखा, “हम एक साथ खड़े हैं। आइए प्यार और क्षमता को गले लगाते हैं जो हम सभी को एक दूसरे के करीब लाने के लिए है। दर्द और नुकसान के इस अभूतपूर्व समय के दौरान, प्यार की शक्ति हमें मजबूत करती है। समान प्रेम का उत्सव के ब्यूटी में हमारे लिए एक साल भर का एजेंडा है, लेकिन इस महीने हम आपको और भी अधिक, रंग, खुशी और सकारात्मकता देने की उम्मीद करते हैं और इसका उद्देश्य व्यक्तित्व, अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता और सबसे महत्वपूर्ण आत्म-प्रेम को बढ़ावा देना है।

संबंधित पोस्ट

लव जिहाद पर आधारित फिल्म ‘द कन्वर्जन’ को सेन्सर बोर्ड से मिला यूए सर्टिफिकेट

Hindustanprahari

बॉलीवुड प्रेस फोटोग्राफर रमाकांत मुंडे को जन्मदिन की बधाई देने पहुंचे फिल्मी हस्तियां

Hindustanprahari

लॉकडाउन के बैकड्रॉप पर बनी साहिल आनंद, वेदिका भंडारी स्टारर वेब सीरीज ‘एल लग गये’ 9 दिसम्बर को सिने प्राइम पर होगी रिलीज

Hindustanprahari

नागा चैतन्य से तलाक के बाद भी सामंथा को मिल रही ढेरों बधाइयाँ

Hindustanprahari

दिव्यांगों को रोजगार दिलाने के लिए आगे आया समर्थम ट्रस्ट

Hindustanprahari

गोदरेज एंड बॉयस के एमईपी बिजनेस ने डेटा सेंटर्स प्रोजेक्‍ट्स में 25% की वार्षिक वृद्धि का लक्ष्‍य तय किया

Hindustanprahari