ब्रेकिंग न्यूज़
शहर

लॉकडाउन में सेल्फी क्वीन फाउंडेशन ने बढ़ाया मदद का हाथ

मुम्बई। कोरोना महामारी की दूसरी लहर ने एक बार फिर समस्त मानव जाति पर कहर ढाया है। वायरस से बचाव के खातिर डेढ़ साल से ज्यादा समय तक व्याप्त लॉकडाउन से बेरोजगारी, महंगाई बढ़ गई है। इससे मध्यमवर्गीय परिवार सबसे ज्यादा प्रभावित हुआ है और आर्थिक तंगी से जूझ रहा है। यही सब देखते हुए सेल्फी क्वीन फाउंडेशन द्वारा फिर एक बार जनहित कार्य में पहल करते हुए 50 से अधिक जरूरतमंदों को राशन वितरण किया गया।
लोगों की सेवा करना ही पहला धर्म है, यह कहना है सेल्फी क्वीन फाउंडेशन की संस्थापिका अरुणा नाभ का। उनकी जनहित कार्यों में विशेष रुचि है। इसी कारण पिछले कई सालों से वह समाजसेवा करती आ रही हैं। कोरोना महामारी के कारण जब से लॉकडाउन लगा तब से वह और अधिक जनहित कार्य में सक्रिय हो गयी हैं। इस दौरान पिछले 15 महिनों से अरुणा नाभ लोगों के बीच जा जाकर हर जरूरतमंद को कभी राशन तो कभी आर्थिक सहायता पहुंचायी।
शनिवार 19 जून के दिन मुम्बई के उपनगर मालाड पूर्व में सेल्फी क्वीन की फाउंडर अरुणा नाभ ने नीता देसाई के साथ मिलकर पचास से अधिक जरूरतमंदों को एक महीने का राशन वितरण किया और धन राशि देकर उनके मायूस चेहरे पर मुस्कान बिखेरा। साथ ही उन्होंने कई मीडियाकर्मियों को भी राशन सामग्री और आर्थिक सहायता प्रदान किया।

संतोष साहू

संबंधित पोस्ट

राशिफल 27 जुलाई: आज इन राशिवालों को रहना होगा सावधान, संभलकर करें निवेश

गैंगस्टर इकबाल मिर्ची की मुंबई में स्थित लगभग 500 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क

Hindustanprahari

मुंबई में आज से बिना मास्क पहनने वालो पर कोई जुर्माना नही, 2 अप्रैल से पूरे महाराष्ट्र में सभी प्रतिबंध हो जाएंगे खत्म।

Hindustanprahari

पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के पहले कोच अशोक मुस्तफी का निधन

समाजसेविका डॉ. ऋचा सिंह की मुंबई प्रदेश उपाध्यक्ष भाजपा चित्रपट नाट्य आघाड़ी पद पर नियुक्ति

Hindustanprahari

इंटरनेशनल क्रिकेट में सुरेश रैना के 15 साल पूरे, लेकिन पहले मैच को नहीं करना चाहेंगे याद