ब्रेकिंग न्यूज़
बिज़नेस

लेवरेज एडु ने डेट फाइनेंसिंग राउंड में जुटाए 2 मिलियन डॉलर 

मुंबई : फॉरेन यूनिवर्सिटी एडमिशन प्लेटफॉर्म लेवरेज एडु ने वेंचर डेट फर्म ट्राइफेक्टा कैपिटल से डेट फाइनेंसिंग राउंड में 2 मिलियन डॉलर जुटाए हैं। इस फंड का उपयोग कंपनी के विकास को रफ्तार देने और भारत के अंदरूनी हिस्सों में पैठ बनाने में किया जाएगा। स्टूडेंट- फर्स्ट अप्रौच को ध्यान में रखते हुए प्रोडक्ट इनोवेशन को तेजी दी जा सकेगी। लेवरेज एडु ने अब तक 10 मिलियन डॉलर से अधिक जुटाए हैं। कंपनी के लिए यह पहली डेट फाइनेंसिंग है।

इस साल की शुरुआत में कंपनी ने अपनी सीरीज़ ए फंडिंग के हिस्से के रूप में 6.5 मिलियन डॉलर जुटाए थे, जिसका नेतृत्व टुमॉरो कैपिटल ने किया था और मौजूदा निवेशकों ब्लूम वेंचर्स और डीएसजी कंज्यूमर पार्टनर्स ने समर्थन दिया था। लेवरेज एडु में गोकी के संस्थापक विशाल गोंडल, सामा कैपिटल के मैनेजिंग पार्टनर ऐश लीलानी, और पाइन लैब्स के मुख्य कार्यकारी अमरीश राव जैसे अन्य निवेशकों में प्रमुख एंजिल इन्वेस्टर शामिल हैं।

लेवरेज एडु के संस्थापक और सीईओ अक्षय चतुर्वेदी ने कहा, हम भारत के हर इलाके में पैठ बना रहे हैं, इस वजह से लेवरेज एडु के बिजनेस मॉडल में कर्ज का इस्तेमाल एक बड़ा मामला है। पिछले एक साल में मेट्रो शहरों के अलावा, लेवरेज एडु ने नॉन-मेट्रो बाजारों में भी प्रवेश किया है, जो अब हमारे कस्टमर-बेस में 60% का योगदान देता है। यह फाइनेंसिंग राउंड हमें प्रासंगिक प्रोडक्ट और रीसोर्स इन्वेस्टमेंट के माध्यम से इस उद्देश्य को आगे बढ़ने में मदद करेगा और इस प्रकार वास्तव में अखिल भारतीय सेवा के रूप में उभरेगा।”

संबंधित पोस्ट

जब पहली बार किसी गेंदबाज ने पूरी टीम को किया ढेर, 64 साल के बाद भी है विश्व रिकॉर्ड

पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के पहले कोच अशोक मुस्तफी का निधन

भारत में वीडियो गेमिंग को फिर से परिभाषित करेगी टीसीएल

Hindustanprahari

कोविड मरीजों के इलाज में इस्तेमाल होने वाली दवा को इस कंपनी ने कर दी सस्ती

ऑडी इंडिया ने एक आकर्षक नए अवतार में ‘ऑडी Q5’ लॉन्च की

Hindustanprahari

वैश्विक उत्सव मनाने के लिए ‘जेएल स्ट्रीम’ तैयार

Hindustanprahari