ब्रेकिंग न्यूज़
शहर

लीजेंड दादा साहेब फाल्के अवार्ड 2021 से सम्मानित हुए डॉ अनिल मुरारका

मुम्बई। हाल ही में केसीएफ द्वारा लीजेंड दादा साहेब फाल्के अवार्ड 2021 का आयोजन मेयर हॉल अंधेरी में सम्पन्न हुआ। उसी अवसर पर बॉलीवुड की प्रसिद्ध हस्तियों के बीच दादा साहेब फाल्के के पौत्र चंद्रशेखर पुसालकर और कार्यक्रम के आयोजक कृष्णा चौहान ने मुम्बई के व्यवसायी व समाजसेवक डॉ अनिल मुरारका को प्रतिष्ठित पुरस्कार ‘लीजेंड दादा साहेब फाल्के अवार्ड’ की ट्रॉफी देकर सम्मानित किया। सम्मान समारोह के दौरान अभिनेता मुकेश ऋषि, सुमन तलवार, गजेंद्र चौहान, गीतकार सुधाकर शर्मा और भजन सम्राट अनूप जलोटा सहित शिवसेना नेता राहुल शेवाले की विशेष उपस्थिति रही।


अवार्ड प्राप्ति के बाद हर्षित होकर अनिल मुरारका ने कहा कि दादा साहेब फाल्के के नाम से अवार्ड मिलना गर्व की बात है। मेरे सामाजिक कार्य को लोग देख रहे हैं और सम्मान के काबिल समझ रहे हैं। इस अवार्ड शो को भी फिल्मफेयर और स्क्रीन अवार्ड समारोह जैसा बड़े मुकाम पर ले जाना चाहिए। भारत सरकार दादा साहेब फाल्के को भारत रत्न देकर सम्मानित करें।

– संतोष साहू

संबंधित पोस्ट

नौ सौ निन्यानबे पेड़ लगाकर कौतिक दांडगे ने मनाया अपना जन्मदिन

Hindustanprahari

राशिफल 22 जुलाई: वृश्चिक राशिवाले ना करें निवेश, 3 राशियों के लिए शुभ है बुधवार

ईंधन/एलपीजी कीमतों में वृद्धि के खिलाफ  मुंबई के सीएसटी जंक्शन पर AAP के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने जोरदार विरोध प्रदर्शन किया

Hindustanprahari

सांसद गोपाल शेट्टी को शुभ नारायण ने भेंट किया सम्राट हेमचंद विक्रमादित्य का स्मृति चिन्ह

Hindustanprahari

मुंबई में फिर बढ़ रहा covid19 का ग्राफ, न्यू ईयर तक रहना होगा सतर्क

Hindustanprahari

गैंगस्टर इकबाल मिर्ची की मुंबई में स्थित लगभग 500 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क

Hindustanprahari