ब्रेकिंग न्यूज़
शहर

‘लीजेंड दादा साहेब फालके अवार्ड्स -२०२१’ से सम्मानित हुए डॉ. अशित जालुई

मुंबई : डॉ. आशित जलुई को “लीजेंड दादासाहेब फालके पुरस्कार-2021” के अवसर पर दादा साहब फालके के पौत्र चंद्रशेखर पुलसकर के हाथो प्रतिष्ठित ‘लीजेंड दादासाहेब फालके पुरस्कार’ से सम्मानित किया गया। संस्थान के निदेशक एवं संस्थापक कृष्णा चौहान द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम को मेयर हॉल, अंधेरी (पश्चिम), मुंबई में 11 जुलाई, 2021 को आयोजित किया गया था।
इस समारोह में मुख्य अतिथि चंद्रशेखर पुलसलकर (दादासाहेब फालके के पौत्र) के अलावा अन्य प्रसिद्ध अतिथि प्रसिद्ध संगीतकार अनु मलिक, भजन सम्राट अनूप जलोटा, दक्षिण अभिनेता सुमन तलवार, बॉलीवुड अभिनेता मुकेश ऋषि, अरुण बख्शी, महाभारत फेम गजेंद्र चौहान आदि उपस्थित थे।


डॉ. अशित जलुई, मुंबई के स्थापित ब्रांड में से एक “जोडिएक पावर प्रोडक्ट्स” के संस्थापक हैं, और पिछले 30 वर्षों से अपने प्रोडक्ट्स के माध्यम से लोगों को उनके सपनों को पूरा करने में मदद कर रहे हैं। इसके अलावा वह एक सामाजिक उद्यमी और एक प्रेरक वक्ता भी हैं। वह अपने यूट्यूब चैनल “डॉ आशित जलुई मोटिवेशन” के माध्यम से लोगों को प्रेरित करते हैं और समय-समय पर अपना सामाजिक योगदान भी देते रहते हैं। इस विशेष अवसर पर डॉ. आशित जलुई ने अपनी पुस्तक “व्हाई डू एस्ट्रोलॉजर्स हेट मी?” का अनावरण किया। इस अवसर पर सभी नामी हस्तियों ने उन्हें उनकी उपलब्धियों पर बधाई दी और उनके भविष्य की सफलता के लिए शुभकामनाएं दीं।

संबंधित पोस्ट

भाजपा नेता विशाल भगत ने किया 1008 तुलसी पौधे का वितरण, एनवायरनमेंट बाबा रहे उपस्थित

Hindustanprahari

सोशल फोरम ऑन ह्यूमन राइट का वेबिनार के माध्यम से विशेष कार्यशाला का आयोजन संपन्न

Hindustanprahari

नवाब मलिक आरोप साबित करे , अन्यथा माफ़ी मांगे – केशव उपाध्याय (BJP)

Hindustanprahari

दैनिक राशिफल……31 जुलाई, 2020, शुक्रवार

वरिष्ठ पत्रकार किशोर पगारे के जन्मदिन के अवसर पर अनाथ बच्चों की मदद…

Hindustanprahari

मुंब्रा के प्राइम हॉस्पिटल में बीती रात लगी भीषण आग, 4 मरीजों की मौत

Hindustanprahari