ब्रेकिंग न्यूज़
मोबाइल रिपोर्टर

लिमिटेड क्वॉनटिटी में होगी Xiaomi के प्रीमियम फोन Mi 11 Ultra की सेल

 

लिमिटेड क्वॉनटिटी में होगी Xiaomi के प्रीमियम फोन Mi 11 Ultra की सेल, ऐसे खरीद पाएं.

Mi 11 Ultra को भारत में अप्रैल में लॉन्च किया गया था. हालांकि, इसकी देश में अभी तक शुरू नहीं की गई है. लेकिन, अब कंपनी ने घोषणा की है कि ये फ्लैगशिप फोन लिमिटेड क्वॉनटिटी में ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा. इसके लिए ग्राहकों को या तो डेडिकेटेड गिफ्ट कार्ड लेना होगा या ऑनलाइन कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेना होगा.

शाओमी ने घोषणा की है कि ग्राहकों को 1,999 रुपये वाला अल्ट्रा गिफ्ट कार्ड खरीदने पर लिमिटेड क्वॉनटिटी सेल का गारंटीड एक्सेस दिया जाएगा. गिफ्ट कार्ड खरीदने वाले ग्राहकों को 4,099 रुपये की वैल्यू का दो बार फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट भी दिया जाएगा. साथ ही एक अल्ट्रा मर्चेंडाइज सुपरफैन बॉक्स, 999 रुपये का टाइम्स प्राइम एनुअल मेंबरशिप और शेयर करने के लए एक एडिशनल Mi 11 Ultra F-Code भी दिया जाएगा.

जो ग्राहक Mi 11 Ultra लेने की सोच रहे हैं उन्हें शाओमी की साइट पर जाकर अपने अकाउंट पर लॉग इन करना होगा. इसके बाद अल्ट्रा गिफ्ट कार्ड को खरीदना होगा. ये कार्ड सिरेमिक वाइट और सिरेमिक ब्लैक दोनों ही कलर वेरिएंट्स के लिए उपलब्ध होगा. यानी कार्ड खरीदते समय आपको कलर ऑप्शन सेलेक्ट करना होगा.

आपको बता दें ये गिफ्ट कार्ड भी लिमिटेड क्वॉनटिटी में ही उपलब्ध होंगे. इसे पहले आओ, पहले पाओ आधार पर ग्राहकों को दिया जाएगा. जैसे ही ग्राहक गिफ्ट कार्ड खरीद लेंगे उन्हें लिमिटेड क्वॉनटिटी सेल का एक्सेस दिया जाएगा. फिलहाल इस सेल की तारीख नहीं बताई गई है. कंपनी सेल के दिन गिफ्ट कार्ड खरीदने वाले ग्राहकों के अकाउंट सेक्शन के अंदर एक अल्ट्रा F-कोड शो करेगी. ये F-कोड 24 घंटे तक के लिए लागू होगा. कंपनी ने फिलहाल ये भी जानकारी नहीं दी है कि सेल में कितने यूनिट्स को प्लेस किया जाएगा.

गिफ्ट कार्ड के अलावा इस फोन को एक कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेकर भी खरीदा जा सकता है, जिसकी शुरुआत कंपनी ने कर दी है. इस कॉन्टेस्ट मं तीन चैलेंज हैं. इनमें ग्राहक सोशल मीडिया के जरिए हिस्सा ले सकते हैं. पहले चैलेंज को लाइव कर दिया गया है. इसमें ग्राहकों को हिस्सा लेने के लिए कुछ हैशटैग्स का इस्तेमाल करना होगा और सोशल मीडिया पर शाओमी के @xiaomiindia अकाउंट को टैग करना होगा.

हालांकि, कंपनी ने कहा है वे सीधे-सीधे सभी ग्राहकों को Mi 11 Ultra खरीदने का मौका नहीं दे पाएगी. हालांकि, सेल के लिए वो खुद रैंडम तरीके से कुछ पार्टिसिपेंट्स का सेलेक्शन करेगी.

 

संबंधित पोस्ट

बढ़ा हुआ यूरिक एसिड दे सकता है कई बीमारियों को न्योता, घर बैठे ऐसे कर सकते हैं कंट्रोल

जब पहली बार किसी गेंदबाज ने पूरी टीम को किया ढेर, 64 साल के बाद भी है विश्व रिकॉर्ड

राशिफल 27 जुलाई: आज इन राशिवालों को रहना होगा सावधान, संभलकर करें निवेश

राशिफल 31 जुलाई: इन 5 राशि वालों के बनेंगे अटके हुए काम, सुधरेगी आर्थिक स्थिति

कान में भी पहुंच सकता है कोरोना वायरस, रिसर्च में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

इंटरनेशनल क्रिकेट में सुरेश रैना के 15 साल पूरे, लेकिन पहले मैच को नहीं करना चाहेंगे याद