ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन

लाल किले से शेमारू टीवी पर ‘लव कुश रामलीला’ का सीधा प्रसारण

– गायत्री साहू,

रामलीला का सीधा प्रसारण शेमारू पर 6 से 16 अक्टूबर तक शाम 6 बजे से रात 12 बजे तक

मुंबई :- त्योहारों के उल्लास को बरक़रार रखते हुए और पिछली कई सफलताओं से प्रेरित होकर शेमारू एंटरटेनमेंट प्रस्तुत कर रहा है जाने माने लाल किले से दिल्ली की सबसे मशहूर ‘लव कुश रामलीला’ का सीधा प्रसारण! जिसका सभी को खूब इंतज़ार रहता है ऐसा यह कार्यक्रम 6 से 16 अक्टूबर तक शाम 6 बजे से रात 12 बजे तक सीधा प्रसारित किया जाएगा। साथ ही 15 अक्टूबर को दशहरे के दिन यह सीधा प्रसारण दोपहर 2 बजे से रात 12 बजे तक होगा ताकि दर्शक इसका और ज़्यादा आनंद ले सकें।
रामलीला में प्रभु श्रीराम के जीवन पर आधारित लोकनाट्य प्रस्तुत किया जाता है। सीताहरण, श्री हनुमान जी की अपने प्रभु के प्रति भक्ति और रावण के वध के साथ बुराई पर अच्छाई की विजय यह पौराणिक कथाएं रामलीला में दिखायी जाती हैं। लाल किले पर यह रामलीला पिछले 80 सालों से होती आ रही है। इस बहुत ही शानदार रामलीला को देखने देश के माननीय प्रधानमंत्री, माननीय राष्ट्रपति और अन्य कई गणमान्य अवश्य आते हैं।
दिल्ली के सबसे पुराने किले पर हो रही रामलीला का सीधा प्रसारण सभी क्षेत्रों के लोग डीटीएच सेवा प्रदाताओं के ज़रिए घर बैठे देख सकेंगे, साथ ही शेमारू के मोबाईल प्लेटफॉर्म्स और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी यह दिखाया जाएगा। जो ग्राहक पाने टीवी सेट्स पर इसका आनंद लेना चाहते हैं उन्हें अपने डीटीएच ऑपरेटर्स से भक्तिमय सेवा के लिए सबस्क्राइब करना होगा। इस लाइव फीड को शेमारू कुछ चुनिंदा मोबाईल ऐप्स और वेबसाइट्स को वितरित करेगा ताकि ज़्यादा से ज़्यादा लोग इसका आनंद ले सकें। साथ ही शेमारू भक्ति यूट्यूब चैनल और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी दर्शक इसे लाइव देख सकते हैं।
कभी भी और कही से भी, सभी स्क्रीन्स पर इस कार्यक्रम को देख पाने के लिए दर्शक शेमारूमी ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं। शेमारू का हिंदू भक्तिमय ऐप ‘शेमारू भक्ति’ पर भी इसे दिखाया जाएगा। रामलीला का सीधा प्रसारण निःशुल्क देखने के लिए 9983371222 नंबर से ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं।
रामायण की प्रभावकारी कथा, भव्य और शानदार प्रस्तुति और महाकाव्य का महा निर्माण छोटों से लेकर बड़ों-बूढ़ों तक सभी को आकर्षित करता है। शेमारू प्लेटफॉर्म्स पर इसका सीधा प्रसारण दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देगा।

संबंधित पोस्ट

गोरखपुर पूर्वोत्तर रेलवे स्टेशन पर लावारिस मिली लड़कियों को रेलवे सुरक्षा बल ने चाइल्ड लाइन को सुपुर्द किया।

Hindustanprahari

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के पटना आगमन पर बिहार प्रदेश राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने विरोध जता फूंका पुतला 

Hindustanprahari

रुबीना दिलैक से कहा गया कि उनका फेस हार्स है, उन्हें निगेटिव रोल करनी चाहिए

Hindustanprahari

Hindustan_Prahari_26 July to 1 Aug 2022

Hindustanprahari

डोम्बिवली के शंकरगढ़ / दावड़ी इलाके की जनता पानी की समस्याओं से है परेशान।

Hindustanprahari

Hindustan Prahari epaper 10 May 16 May 2022

Hindustanprahari