ब्रेकिंग न्यूज़
शहर

लाइफ हैंड्स फाउंडेशन की अध्यक्षा अरुणा नाभ हुई महाराष्ट्र के गवर्नर के हाथों सम्मानित

मुम्बई। लॉकडाउन के दौरान जहां एक ओर लोग परेशान थे वहीं दूसरी ओर इनकी मदद के लिए कई संस्थाएं आगे आयी। इन्हीं में एक संस्था सेल्फीक्वीन की संस्थापिका अरुणा नाभ रहीं जिन्होंने जरूरतमंद लोगों की सेवा के लिए राशन और जरूरत की चीजें पहुंचाने का काम किया। महामारी के दौरान स्वयं झुग्गी बस्तियों में जा जाकर लोगों की सेवा करते हुए अरुणा नाभ ने अपनी संस्था की स्थापना की और उसका नाम हेल्पिंग हैंड रखा। इस संस्था के जरिए बड़े पैमाने पर लॉकडाउन के दौरान समाज की सेवा की। अरुणा नाभ द्वारा किए गए कार्यों को देखते हुए उन्हें दादा साहेब फाल्के इंडियन टेलिविजन अवार्ड और मदर टेरेसा अवार्ड से सम्मानित किया गया। अरुणा नाभ की खुशी तब दुगुनी हो गई जब उन्हें 21 नवम्बर को राजभवन में महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोशियारी के हाथों ‘मुंबई हलचल अचीवर्स अवार्ड’ से सम्मानित किया गया। समाजसेविका अरुणा नाभ ने बताया कि गवर्नर से सम्मानित होने के बाद उनके काम करने का उत्साह बढ़ गया है। वह आगे भी इसी तरह लोगों की सेवा करना जारी रखेंगी।
राजभवन में अवार्ड समारोह के दौरान मीडियाकर्मी शैलेश पटेल (मुम्बई रफ्तार चैनल के संपादक) और सलामत अली (समय राष्ट्रीय न्यूज के संपादक) भी राज्यपाल के हाथों ‘मुम्बई हलचल अचीवर्स अवार्ड्स’ से सम्मानित हुए।

संबंधित पोस्ट

होप मिरर फाउंडेशन प्रस्तुत और एकता मंच के सहयोग से गोल्डन प्रेस्टीजियस अवार्ड और गोल्डन ह्यूमैनिटी अवार्ड 2021 का आयोजन

Hindustanprahari

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे रविवार को सात बजे राज्य को संबोधित करने वाले हैं। मुंबई में फिलहाल लॉकडाउन की योजना नहीं, परीक्षण, मास्क पर रहेगा फोकस: बीएमसी

Hindustanprahari

एक अगस्त से होने जा रहे हैं ये बदलाव, खत्म हो रही है इन कार्यों की समयसीमा, आपके लिए जानना जरूरी

जीवनधारा संघ संस्था द्वारा कोविड योद्धा पोलीस सुरक्षा बल को सेनीटाइज,मास्क, एलोवीरा साबुन व एयर पलक वितरण

Hindustanprahari

कोविड-19 के इस मुश्किल समय में हेल्थ और हाइजिन से जुड़े प्रोडक्ट्स पर एशियन पेंट्स का जोर: अमित सिंगलेे

विजयादशमी पर नैब में राम नाम की गंगा बही

Hindustanprahari