ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन

रोमांस और दर्द का अनोखा मिश्रण है सिंगर संजय तिवारी का ‘सुकून’

मुम्बई। सिंगर संजय तिवारी की आवाज के साथ खूबसूरत म्यूज़िक वीडियो ‘सुकून’ हाल ही में जी म्यूज़िक कंपनी से रिलीज होकर लोकप्रिय हो रहा है। इस गाने में रोमांस और दर्द का अनूठा मिश्रण है। संजय तिवारी ने न सिर्फ इसे गाया है बल्कि इसके वीडियो में भी वह विक्रम भाम और जूही अरोड़ा के साथ अभिनय करते दिख रहे हैं।
इस गाने में काफी इमोशन्स हैं और इसके विजुअल्स दर्शकों के दिलों को छू रहे हैं। समीर अंजान द्वारा लिखित और प्रीनी सिद्धांत माधव द्वारा कम्पोज़ किए गए इस गाने में रोमांटिक फीलिंग होने के साथ-साथ एक दर्द का एहसास भी है। संजय तिवारी की आवाज गाने को प्रभावी रूप से और खूबसूरती से बयां करती है। इस वीडियो के डायरेक्टर किरण वाघ हैं।
गाने में यह कहानी बयां की गई है कि कैसे लड़की, लड़के को माफ करने के मूड में नहीं है। यह गाना दो प्रेमियों के बीच खुशी के पलों को भी दर्शाता है। वीडियो में कलाकार अपनी भावनाओं को व्यक्त करने में सफल रहे हैं।
सुरेश वाडेकर के संगीत विद्यालय आजीवासन से पाँच वर्षों तक शास्त्रीय संगीत का प्रशिक्षण लेने वाले सिंगर संजय तिवारी ने बताया कि मेरे जेहन में 90 के दशक के गाने और म्यूज़िक बसे हुए हैं। यह गाना उसी ज़ोन और उसी कल्चर का है। यह सांग वही फीलिंग देने वाला है। मुझे समीर अंजान जैसे लिजेंड्री गीतकार के साथ काम करने का अवसर मिला तो मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं। इसका ऑडियो सुनते ही आंखों के सामने एक पिक्चर बन रही थी और एक स्टोरी के साथ इसका वीडियो भी शूट किया गया है।
एक्टर विक्रम भाम ने कहा कि जब पहली बार मैंने यह गाना सुना तो मेरे दिल को एक अजीब सा सुकून मिला और संजय के साथ मेरी अच्छी बॉन्डिंग बन गई। इस गाने में दर्द है इमोशन है और वीडियो में जुदाई की स्टोरी कही गई है।
विक्रम ने कहा कि इस सांग की शूटिंग के दौरान जूही अरोड़ा के साथ वर्किंग एक्सपीरियंस कमाल का रहा है। एक दिन मैं काफी रोया भी था, मुझे लगता है कि दर्शक भी इस गाने से खुद को रिलेट कर रहे हैं। इंजीनियरिंग और एमबीए की डिग्री रखने वाले संजय तिवारी को म्यूज़िक और गायकी का जुनून है और वह आगे भी कुछ प्रोजेक्ट्स पर वर्क कर रहे हैं।

संबंधित पोस्ट

मार्कण्डेय त्रिपाठी की पंक्ति “बाबा की महत्ता”

Hindustanprahari

‘सिनेबस्टर फिल्म्स एंड टीवी अवार्ड्स 2022’ की ट्रॉफी मुम्बई में लॉन्च, यूएई में होगा अवार्ड शो

Hindustanprahari

‘महारानी’ बनने के बाद हुमा कुरैशी का दुनिया भर में चल गया जादू

Hindustanprahari

Hindustan_Prahari_e-paper 23 Aug to 29 Aug 2022

Hindustanprahari

सफलतापूर्वक संपन्न हुई जोगसर पुलिस स्टेशन में थाना शांति समिति की बैठक 

Hindustanprahari

आकाश+ बायजूस का पवई में नया क्लासरूम सेंटर लॉन्च

Hindustanprahari