ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

रॉनी रॉड्रिग्स के दीवाली मिलन समारोह में पहुँचे बॉलीवुड सितारों को मिला अनोखा उपहार

– संतोष साहू

आरती नागपाल, पंकज बेरी, अरुण बख्शी, सुनील पाल, ज्योती सक्सेना, निलेश मल्होत्रा, किशोरी शहाणे विज, निर्देशक दीपक बलराज विज (जान तेरे नाम फेम), संगीतकार दिलीप सेन और लीना कपूर सहित कई सेलेब्रिटी बतौर अतिथि उपस्थित रहे

मुम्बई। रौशनी के पर्व दीपावली के उपलक्ष्य में सिनेबस्टर मैगज़ीन व पर्ल ग्रुप ऑफ कम्पनीज के मालिक रॉनी रॉड्रिग्स ने सांताक्रुज स्थित अपने ऑफिस में एक शानदार दीवाली मिलन समारोह का आयोजन किया जहां बॉलीवुड के कई मशहूर हस्तियाँ उपस्थित हुई। उसी अवसर पर एक्ट्रेस आरती नागपाल, पंकज बेरी, अरुण बख्शी, सुनील पाल, ज्योती सक्सेना, निलेश मल्होत्रा, किशोरी शहाणे विज, संगीतकार दिलीप सेन और लीना कपूर ने रॉनी रॉड्रिग्स को दीवाली की शुभकामनाएं दी और रॉनी रॉड्रिग्स ने आए तमाम मेहमानों को विशेष उपहार से सम्मानित किया।


रॉनी रोड्रिक्स ने कहा कि कोरोना काल के दौरान असंख्य लोगों का जीवन अंधकारमय हो गया है। उनके मायूस चेहरे में थोड़ी खुशियां बिखर जाए तो दीवाली मनाने में आनंद आ जाये। मैं हमेशा लोगों की हर सम्भव सहायता करने का प्रयास करता हूँ। दीवाली में लोग प्रसन्न होकर अपने घरों को रौशन करें तो इस मिलन समारोह का आयोजन सफल हो जाएगा। इस खास मौके पर आरती नागपाल ने कहा कि रॉनी जी ने फैंटास्टिक वर्क किया है। उन्होंने पहले सभी स्टाफ को गिफ्ट दिया। और सभी को एक नजर से देखा। उनका यही जज़्बा और उनकी दरियादिली उन्हें एक अलग और बड़ी हस्ती बनाती है।
एक्टर पंकज बेरी ने रॉनी को दिवाली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि दीवाली मिलन का कार्यक्रम हम सबके लिए विशेष है। उन्होंने सभी मेहमानों और अपने तमाम स्टाफ को बेहतरीन और यादगार तोहफों से नवाजा। यह उनका बड़ापन है। बहुत अच्छी बात है कि थियेटर फिर खुल गए हैं और कोरोना काल के बाद रौनक एक बार फिर छा गई है।
एक्ट्रेस लीना कपूर ने कहा कि रॉनी जी द्वारा अयोजित यह दीवाली मिलन समारोह में शरीक होकर मुझे बहुत अच्छा लगा। यहां आरती नागपाल, पंकज बेरी और अरुण बख्शी से मिलकर अच्छा लगा। मैं सभी को दीवाली की शुभकामनाएं देती हूं। रॉनी रॉड्रिग्स की इस दरियादिली की सभी ने खुले दिल से प्रशंसा की।
इस दीवाली मिलन समारोह के प्रचार की जिम्मेदारी मुंडे न्यूज़ के रमाकांत मुंडे ने बखूबी निभाई।

संबंधित पोस्ट

 योगी जी तक धीरे धीरे पहुंच ही गई ‘द कन्वर्जन’ फिल्म मुद्दा

Hindustanprahari

विद्या बालन ने ‘शेरनी’ के लिए निर्माताओं का जीता दिल

Hindustanprahari

बॉलीवुड कर्मियों को दुबई में मिड डे इंटरनेशनल आइकॉन अवार्ड सेे किया गयाा सम्मानित

Hindustanprahari

शांतनु भामरे – एलेना टुटेजा अभिनीत रोमांटिक वीडियो एल्बम ‘तेरी आशिकी में’ 3 फरवरी को होगी रिलीज

Hindustanprahari

राज शिवालय थियेटर में सैकड़ों युवा लड़कियों के लिए ‘द कन्वर्जन’ फिल्म का फ्री शो

Hindustanprahari

हरियाणवी गाने की शूटिंग के लिए देहरादून पहुंची हेमा शर्मा

Hindustanprahari