ब्रेकिंग न्यूज़
टेलीविजन मनोरंजन

रुबीना दिलैक से कहा गया कि उनका फेस हार्स है, उन्हें निगेटिव रोल करनी चाहिए

 

बिग बॉस विजेता और शक्ति फेम रुबीना सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है. उन्होंने बताया की उसे किसी ने नेगेटिव रोल करने का सुझाव दिया था.

रुबीना ने पोस्ट कर लिखा- किसी ने एक बार मुझे कहा था कि मुझे निगेटिव रोल्स करने चाहिए क्योंकि मेरा Harsh Face है. मैं चुपचाप वहां से निकल गई और फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. फोटो में रुबीना पिंक कलर की ड्रेस पर ब्लैक शेड्स लगाए नजर आईं.

बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक अक्सर किसी न किसी कारण से चर्चा में रहती हैं. उनके फोटोशूट्स अक्सर वायरल होते हैं. अब रुबीना ने नया फोटोशूट शेयर किया है. इसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. पिंक कलर के आउट फिट में रुबीना का गॉर्जियस अवतार देखने को मिला. इसी के साथ उन्होंने ये भी बताया एक बार उन्हें उनके Harsh Face की वजह से निगेटिव रोल्स करने के लिए कहा गया था तो इस पर उन्होंने कैसे रिएक्ट किया.

रुबीना दिलैक ने शेयर की ये पोस्ट


रुबीना ने पोस्ट कर लिखा- किसी ने एक बार मुझे कहा था कि मुझे निगेटिव रोल्स करने चाहिए क्योंकि मेरा Harsh Face है. मैं चुपचाप वहां से निकल गई और फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. फोटो में रुबीना पिंक कलर की ड्रेस पर ब्लैक शेड्स लगाए नजर आईं. हाई हील्स और टाइट हेयर बन में रुबीना का लुक देखते ही बनता था.

बता दें कि रुबीना कुछ दिनों पहले पति अभिनव शुक्ला के साथ पंजाब गई थीं. उनका एयरपोर्ट लुक भी खूब वायरल हुआ था.

रुबीना की बात करें तो उन्हें शो छोटी बहू से पहचान मिली थी. इस शो में वो राधिका के रोल में थीं. इन दिनों रुबीना शो शक्ति अस्तित्व के एहसास की में नजर आ रही हैं. इस शो में वो किन्नर बहू के रोल में हैं. रुबीना ने बिग बॉस 14 में भी हिस्सा लिया था. शो में रुबीना दिलैक का काफी स्ट्रॉन्ग साइड देखने को मिला. इस शो में उनके पति अभिनव शुक्ला भी थे.

संबंधित पोस्ट

दंगल टीवी के नए शो “सिंदूर की कीमत” के फर्स्ट एपिसोड की स्क्रीनिंग में अर्जुन और मिश्री की जोड़ी ने किया प्रभावित

Hindustanprahari

‘छैला सन्दू – ए ट्रायबल लव स्टोरी’ 19 नवम्बर को होगी रिलीज

Hindustanprahari

शेमारू के लोकप्रिय शो ‘नामकरण’ में अदिति राठौड़ और ज़ैन इमाम की जोड़ी

Hindustanprahari

संगीता राय बनाएंगी स्वतंत्रता सेनानी भागवत राय की बायोपिक 

Hindustanprahari

फिल्म ‘टीटू अंबानी’ के प्रमोशन के लिए अभिनेत्री दीपिका सिंह बनी आज के समय की श्रवण कुमार 

Hindustanprahari

धराधाम इंटरनेशनल ने किया बॉलीवुड के फोटोग्राफर व सिनेमैटोग्राफर कोरील राजेश कुमार को इंटरनेशनल सिनेमेटोग्राफी अवार्ड से सम्मानित

Hindustanprahari