ब्रेकिंग न्यूज़
शहर

राज्यपाल के हाथों सम्मानित हुईं एजुकेशनिस्ट प्रोफसर रेणुका बंगार्ड

मुम्बई। एजुकेशनिस्ट प्रोफेसर रेणुका बंगार्ड ने शिक्षा के क्षेत्र में तीस साल अतुलनीय सेवा प्रदान की हैं। एसपरेन्ज़ा इवोल्वज़ एस्पायरिंग वीनर्स की संस्थापक, अंग्रेज़ी और हिंदी की शिक्षिका के रूप में इनका स्कूल और कॉलेज के विद्यार्थियों के साथ जो भूमिका है वह अत्यंत प्रशंसनीय है। रेणुका ने उनका केवल मार्गदर्शन ही नहीं किया अपितु एक उपदेशक और सलाहकार बनकर हर मोड़ पर साथ दिया है। कोविड 19 के वैश्विक महामारी के समय मेंटल हेल्थ विशेषज्ञ और रिलेशनशिप काउंसलर की भूमिका से इन्होंने शिक्षकगण, विद्यार्थीगण और उनके माँ बाप का साथ दिया है।
समाज में रेणुका के उल्लेखनीय योगदान के लिए रे ऑफ होपमिरर फाउंडेशन की ओर से बीते दिनों इन्हें मदर टेरेसा अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।
रविवार 21 नवम्बर को राजभवन में महाराष्ट्र के राज्यपाल भगतसिंह कोश्यारी के हाथों रेणुका बंगार्ड ‘मुम्बई हलचल अचीवर्स अवार्ड्स’ से सम्मानित हुईं।
राजभवन में अवार्ड समारोह के दौरान मीडियाकर्मी शैलेश पटेल (मुम्बई रफ्तार चैनल के संपादक) और सलामत अली (समय राष्ट्रीय न्यूज के संपादक) भी राज्यपाल के हाथों ‘मुम्बई हलचल अचीवर्स अवार्ड्स’ से सम्मानित हुए।

संबंधित पोस्ट

समाजसेविका डॉ. ऋचा सिंह की मुंबई प्रदेश उपाध्यक्ष भाजपा चित्रपट नाट्य आघाड़ी पद पर नियुक्ति

Hindustanprahari

मुंबई में फिर बढ़ रहा covid19 का ग्राफ, न्यू ईयर तक रहना होगा सतर्क

Hindustanprahari

मुख्यमंत्री आज करेंगे कड़क लॉकडाउन की घोषणा !

Hindustanprahari

सम्राट हेमचंद्र विक्रमादित्य रौनियार की प्रतिमा स्थापित करने की मांग

Hindustanprahari

भाजपा द्वारा स्व. अमरकांत झा के 19वां पुण्यतिथि कार्यक्रम आयोजित

Hindustanprahari

सांसद गोपाल शेट्टी को शुभ नारायण ने भेंट किया सम्राट हेमचंद विक्रमादित्य का स्मृति चिन्ह

Hindustanprahari