ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन

यूपी के मुख्यमंत्री योगी को नोयडा में बन रहे फिल्मसिटी की बधाई देने पहुंचे कुमार सानू संग कैलाश मासूम 

– संतोष साहू

लखनऊ। ग्रेटर नोएडा में बनने जा रही फ़िल्मसिटी को लेकर हाल ही में फ़िल्म लेखक, निर्देशक कैलाश मासूम और प्रसिद्ध गायक कुमार सानू ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लखनऊ के लोकभवन में मुलाक़ात की।
इस मुलाक़ात में पूर्व क्रिकेटर स्व. चेतन चौहान की पत्नी एवं अमरोहा की विधायिका संगीता चौहान भी मौजूद थी।
कैलाश मासूम और कुमार सानू ने ग्रेटर नॉएडा में बनने जा रही भव्य फ़िल्मसिटी के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद दिया और इस कदम की सराहना भी की।
मुलाक़ात के समय कुमार सानू ने मुख्यमंत्री योगी आदित्य से कहा कि सरकार बहुत अच्छा कार्य कर रही है, गीत संगीत के माध्यम से वो इसे जनता के बीच पहुँचायेंगे।
बता दें कि कैलाश मासूम गांव दयानतपुर, ज़िला गौतमबुद्ध नगर के मूल निवासी हैं और पिछले 19 साल से मुंबई में रहते हैं। उन्होंने अपना फ़िल्मी क़रियर फ़िल्म पीआरओ के रूप में शुरू किया था। उसके बाद उन्होंने निर्देशन की ट्रेनिंग ली। बहुत जल्द उनकी एक कॉमेडी फ़िल्म “घोड़ी पे चढ़के आना” पर्दे पर नज़र आएगी। कैलाश मासूम भारत सरकार के केंद्रीय फ़िल्म सेंसर बोर्ड में सदस्य भी रहे हैं और रिपब्लिकन फिल्म्स एंड टीवी असोसिएशन के जनरल सेक्रेटेरी भी हैं।
बीते कुछ वर्षों में कैलाश मासूम को ऋषि कपूर और जैकी श्रॉफ़ द्वारा ‘समाजभूषण’ अवार्ड, दादासाहेब फाल्के के पौत्र चंद्रशेखर पुलसकर द्वारा ‘लीजेंड दादासाहेब फाल्के अवार्ड’ महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी द्वारा ‘आइकॉनिक महाराष्ट्र सम्मान’ केंद्रीय मंत्री रामेश्वर तेली और लोकसभा सांसद सुनीता दुग्गल द्वारा ‘बुद्धा पीस अवार्ड्स’ जैसे अनेक अवार्ड से सम्मानित किया जा चुका है।
कैलाश मासूम ने कहा कि ग्रेटर नॉएडा में भव्य फ़िल्मसिटी का निर्माण और इंटरनैशनल एयरपोर्ट का निर्माण शुरू कर श्री योगी आदित्यनाथ और पीएम श्री नरेंद्र मोदी ने नया इतिहास रचा है, इससे लाखों लोगों का विकास होगा। उत्तर प्रदेश में फ़िल्म उद्योग तेज़ी से विकास करेगा।
गौरतलब है कि कैलाश मासूम मुम्बई और दिल्ली में कई वर्षों से ‘भारत रत्न डॉ आंबेडकर अवार्ड’ का भी आयोजन करते आ रहे हैं।

संबंधित पोस्ट

जिला नियोजनालय भागलपुर में सफलतापूर्वक नियोजन मेला संपन्न कुल 9 अभ्यर्थियों को दी गई सीधी नौकरी

Hindustanprahari

भारत के दुर्लभ फिल्म पोस्टर धरोहर की बेहतरीन नीलामी 

Hindustanprahari

फैसल खान की ‘फैक्टरी’ में शरद सिंह बने हैं उद्योगपति

Hindustanprahari

फिल्म ‘शशांक’ का ट्रेलर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन पर रिलीज

Hindustanprahari

लॉकडाउन हटने के बाद ‘टाइगर 3’ की शूटिंग शुरू करेगी कैटरीना कैफ

Hindustanprahari

‘महात्मा गांधी रत्न अवार्ड 2021’ कार्यक्रम का आयोजन 2 अक्टूबर को 

Hindustanprahari