ब्रेकिंग न्यूज़
ट्रेंड/फैशन

यूनिफाइएड ब्रांज वीर्टिसो लिमिटेड के संस्थापक और अध्यक्ष डॉ जी डी सिंह ने लॉन्च किया ‘पैशन विस्टा’

पैशन विस्टा एक त्रमासिक ग्लोबल मैगजीन है जो जीवनशैली, भव्यता और व्यापार से जुड़ी रोचक तथ्यों से भरी है साथ ही आधुनिक ट्रेंड पर आधारित समाज, फ़िल्म और उद्योग जगत से जुड़े लोगों के उच्च जीवनशैली को मनोरंजक ढंग से बतायेगी जो लोगों को इसे पढ़ने के प्रति रोचकता उत्पन्न करेगी। इसमें मनोरंजक रूप से स्वास्थ्य और फिटनेस, फैशन और ब्रांड, भोजन और पेय पदार्थ, कला और शैली, यात्रा और अवकाश और साथ ही उत्तम दर्जे के खेल के अलावा फैशन और फिल्मी जगत, खिलाड़ी, नेताओं, उद्यमी और प्रसिद्ध हस्तियों के जीवनशैली से जुड़ी आदतों और सफलता की कहानियों को मनोरंजक ढंग से बतायेगी।


एक मीडिया और पब्लिकेशन हाउस यूनिफाइएड ब्रांज वीर्टिसो लिमिटेड के संस्थापक और अध्यक्ष डॉक्टर जी डी सिंह जो स्वयं एक प्रतिष्ठित लेखक हैं, उनके द्वारा क्रिएटिव पब्लिकेशन का त्रमासिक संस्करण जारी किया गया। यह विचार डॉक्टर जी डी सिंह ने ग्लोबल मैगजीन को भव्य और रचनात्मक बनाने के लिए किया। इस मैगजीन में जीवन शैली और व्यवसाय का अनोखा संगम एक ही पैकेज में देखने को मिलेगा।
इसमें लांच किया गया प्रत्येक भाग हर बार अलग विशिष्टता लिए होता है जो सोशल मीडिया का ध्यान आकर्षित करता है। साथ ही इस ग्रुप में एक और उपलब्धि इसमें नए पंख जोड़ देती है और वह है UBVL की एक मनोरंजक टॉक शो ‘गस्टो विथ जी डी’ जो अखिल भारतीय कलाकारों और उद्यमियों के वास्तविक जीवन के कही अनकही कहानियों पर आधारित है जो जल्द ही एक प्रतिष्ठित ओटीटी और मीडिया प्लेटफॉर्म पर आएगी।

संबंधित पोस्ट

ग्लैमर की दुनिया में ऊंची उड़ान भरना चाहती हैं मॉडल सोनल हजारे

Hindustanprahari

अवार्ड पाकर भी ट्रोल हुए महाभारत के युधिष्ठिर

Hindustanprahari

‘एवरग्रीन ब्यूटी कॉन्टेस्ट’ की विजेता बनी दीप्ती जोशी

Hindustanprahari