ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन

यशराज स्टूडियो में रिकॉर्ड हुआ ‘प्रेमांजली’ का गाना, उदित नारायण ने दी आवाज़

नवोदित संगीत मासूम की इस फिल्म में है मुख्य भूमिका

मुंबई। निर्माता एवं गीतकार मुकेश कुमार मासूम के बेटे संगीत मासूम की डेब्यू फ़िल्म ‘प्रेमांजलि’ का मुंबई के प्रसिद्ध स्टूडियो यशराज स्टूडिओ, 504 में रिकॉर्ड हुआ।
इस गाने का संगीत संगीतकार वैष्णव देवा ने तैयार किया है। फ़िल्म के सभी गीत खुद मुकेश कुमार मासूम ने लिखे हैं। इस मौक़े पर पद्मश्री, पद्म भूषण उदित नारायण ने गाने की ख़ूब तारीफ़ की और इस साल के अंतिम में इसे आने वाला सुपरहिट गीत बताया।
गौरतलब है कि उदित नारायण की आवाज़ में ब्लॉकबस्टर फिल्म सूर्यवंशी का गाना ‘टिप टिप बरसा पानी’ फिर से हिट हो गया।
उदित ने संगीत के उज्जवल भविष्य का आशीर्वाद दिया और हमेशा हर सम्भव सहयोग करने की बात कही।
मासूम फिल्म कंपनी ने उनका धन्यवाद अदा करते हुए कहा कि उदित जी ने संबंधों को महत्व देते हुए पैसे लेने से इंकार कर दिया। उनके इस व्यवहार ने सबको क़ायल कर दिया। कैलाश मासूम ने कहा कि उदित नारायण ने पुरानी पारिवारिक दोस्ती के चलते अपनी फीस लेने से इंकार दिया। यह उदित की महानता है।
बता दें कि संगीत मासूम एक होनहार कलाकार है। उन्होंने सरोज खान से डांस सीखा था और रोशन तनेजा एक्टिंग एकेडमी से अभिनय में चार महीने का डिप्लोमा किया है।
फिल्म निर्माता और गीतकार मुकेश मासूम ने इस अवसर पर कहा कि उदित नारायण देश की धरोहर हैं। उन्होंने बेहतरीन गीत गाये हैं। इस अवसर पर उदित नारायण को पद्म विभूषण पुरस्कार दिये जाने की मांग की गयी। उदित नारायण ने इतना बेहतरीन गीत गाया है जिसकी सब प्रशंसा कर रहे हैं। उदित नारायण ने आशा व्यक्त की कि यह गीत सफलता के नये कीर्तिमान स्थापित करेगा। इस अवसर पर अभिनेत्री शीरीन व परशुराम यादव ने भी उपस्थिति दर्ज कराई। रिकॉर्ड किये गये गीत ‘दिल का खुदा’ में बांसुरी पर संदीप कुलकर्णी की तान है। वायलियन पर साथ दिया धर्मेंद्र जावडा ने और मेंडोलियन, रबाब, गिटार आदि से सजाया है अख्तर एहसान ने। धुन वैष्णव देवा ने बनायी है जिसे रिकॉर्डिस्ट समीर ने रिकॉर्ड किया।

– संतोष साहू

संबंधित पोस्ट

Hindustan_Prahari_e-paper_4 Oct to 10 Oct 2022

Hindustanprahari

उपनगरीय रेल यात्रियों को मिलेगा निःशुल्क डेटा कनेक्टिविटी का मज़ा

Hindustanprahari

‘पहली बारी प्यार हुआ है’ रोमांटिक अलबम की शूटिंग ग्रीन रिसोर्ट में पूरी

Hindustanprahari

पंचबीट सीजन 2 का ट्रेलर हुआ लांच

Hindustanprahari

मार्कण्डेय त्रिपाठी की पंक्ति “रक्षा बंधन”

Hindustanprahari

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के पटना आगमन पर बिहार प्रदेश राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने विरोध जता फूंका पुतला 

Hindustanprahari