ब्रेकिंग न्यूज़
राज्य

मोहन प्रसाद के इलाज के लिए 50 लाख की जरूरत, इलाज में मदद की अपील

हज़ारीबाग जिले के बरही थाना क्षेत्र अंतर्गत कोरियाडीह गाँव के निवासी बासुदेव महतो के ऊपर मुश्किलों का पहाड़ टूट पड़ा है.

बासुदेव महतो के 42 वर्षीय पुत्र मोहन प्रसाद लीवर की गंभीर बीमारी से ग्रसित हो गए हैं. शुरुआत में इनका इलाज राँची के मेदांता अस्पताल से चल रहा था लेकिन बाद में चिकित्सकों ने सीएमसी ले जाने की सलाह दी. इनकी हालत अत्यंत गंभीर हो गयी है.

वर्तमान में मोहन प्रसाद का इलाज सीएमसी वेल्लोर से चल रहा है. हालांकि सीएमसी के चिकित्सकों ने लीवर ट्रांसप्लांट की सलाह दी है. लीवर के ट्रांसप्लांट का खर्च 50 लाख बताया गया है.

मोहन प्रसाद के परिवार के लोग अत्यंत गरीब है. उनके पास इलाज के लिए इतनी भारी रकम नहीं है. परिजनों ने लोगों से मदद की गुहार लगाई है.

काफी लोग इलाज में मदद कर रहे हैं. क्राउड फंडिंग से भी धन जुटाने की कोशिश की जा रही है. मोहन के इलाज के लिए मदद में काफी लोग सामने आ रहे हैं.

बरही के धनवार पंचायत के पूर्व मुखिया राजेन्द्र प्रसाद के सहयोग से मोहन के इलाज के लिए लोगों से मदद की अपील की जा रही है.

मोहन प्रसाद के भाई शंकर कुशवाहा ने लोगों से विनती की है मेरे भाई के इलाज में मुझे मदद करें. वे लगातार लोगों से अपील कर रहे हैं और अपना संदेश लोगों तक पहुंचा रहे हैं.

घर में चिंतित हैं लोग –

घर में आई इस आफत से मोहन के घर लोग काफी परेशान हैं. मोहन के भाई शंकर ने बताया कि राँची से सीएमसी जाने में भी कई समस्याओं का सामना करना पड़ा. लोगों के सहयोग के कारण इलाज हो पा रहा है. अभी प्रतिदिन लगभग एक लाख रुपये का खर्च आ रहा है.

परिजनों ने आम एवं प्रबुद्ध लोगों से मदद करने की अपील की है. परिवार के लोगों ने कहा कि हमारी आखिरी उम्मीद आम लोग हैं. सरकार की तरफ से अब तक कोई मदद नहीं मिली है. इस मामले में सीएम हेमन्त सोरेन एवं स्वास्थ्य मंत्री को भी ट्वीट किया गया लेकिन कोई सकारात्मक परिणाम निकल कर सामने नहीं आया है.

मदद की गुहार –

परिजनों ने मदद के लिए फ़ोन पे, गूगल पे के लिए नंबर 9439241383 एवं शंकर कुमार कुशवाहा के नाम से एसबीआई बैंक खाता संख्या 20272444720 आईएफएसी नंबर SBIN0008149 जांरी किया है.

संबंधित पोस्ट

दिवाली पर घर जा रही लड़की को प्रेमी ने जिंदा जलाया, 11 घंटे दर्द से तड़पती रही; इलाज के दौरान मौत

Hindustanprahari

विरार लोकल को आज 155 साल पूरे हो गए हैं!

Hindustanprahari

एकनाथ शिंदे ने ली महाराष्ट्र मुख्यमंत्री पद की शपथ, देवेंद्र फडणवीस बने डिप्टी CM

Hindustanprahari

जौनपुर न्यूज यूट्यूब चैनल ने पूरे किये एक लाख सब्सक्राइबर

Hindustanprahari

लॉकडाउन से प्रभावित स्वतंत्र पत्रकारों की सहायता में आगे आये जैकी श्रॉफ और रोहित शेट्टी

Hindustanprahari

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश का असर गोरखनाथ मंदिर में भी लाउडस्पीकर की आवाज मानक से की गई कम।

Hindustanprahari