ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन

मैं फिल्मों में न्यूड और किसिंग सीन नहीं करूंगी : विंध्या तिवारी

टीवी अभिनेत्री विंध्या तिवारी जल्द ही निर्देशक विनोद तिवारी की फ़िल्म ‘द कन्वर्जन’ से फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं।
अभिनेत्री विंध्या तिवारी टेलीविजन जगत की चर्चित अभिनेत्री हैं। इन्होंने कई धारावाहिकों और टीवी शो में अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। एकता कपूर की नागिन 2 में भी वो दर्शकों को पसंद आयी थी। टेलीविजन जगत में काम करने के बाद अब विंध्या बहुत जल्द बॉलीवुड की फिल्मों में काम करने वाली है। जल्द ही उनकी डेब्यू फ़िल्म ‘द कंवर्जन’ रिलीज होने वाली है।
मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने खुलासा किया है कि वह फिल्म ‘द कन्वर्जन’ से बॉलीवुड में अपना पदार्पण करने जा रही हैं। छोटे पर्दे के बाद अभिनेत्री बड़े पर्दे पर अपना जौहर दिखाएंगी।


विंध्या ने कहा कि वो बहुत भाग्यशाली है जो उन्हें इस फ़िल्म में काम करने का मौका मिला। साथ ही विंध्या ने कहा, उसने फिल्म के लिए शर्तें रखी है कि वह फ़िल्म में न्यूड रोल या फिर कोई भी किसिंग सीन नहीं करेगी। उनकी यह शर्त फ़िल्म के निर्देशक विनोद तिवारी ने सहर्ष मान लिया। फ़िल्म ‘द कन्वर्जन’ प्रेम त्रिकोण पर आधारित एक पारिवारिक फ़िल्म है जिसमें अश्लीलता का नाम नहीं।
इस फ़िल्म के निर्देशक विनोद तिवारी ने इससे पहले कृष्णा अभिषेक के साथ सन 2018 एक्शन कॉमेडी फ़िल्म में ‘तेरी भाभी है पगले’ फ़िल्म भी बनाई थी। साथ ही उन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों का भी निर्माण किया है।
विंध्या ने अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कहा है कि इस फिल्म के लिए पहले किसी और अभिनेत्री को फाइनल किया गया था। हालांकि, फिल्म के निर्देशक मुझसे मिलना चाहते थे और जब मैं उनसे मिली तो उन्होंने मुझे आधे घंटे के अंदर फिल्म के लिए साइन कर लिया। मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे यह रोल मिला क्योंकि टीवी अभिनेत्री को जल्दी बॉलीवुड फिल्म का ऑफर नहीं मिलता है।
उन्होंने फिल्म को लेकर अहम जानकारी साझा की है। विंध्या ने कहा कि फिल्म के लिए उनकी कुछ शर्तें हैं कि वह फिल्म में कोई किसिंग सीन नहीं करेंगी।अभिनेत्री ने बताया कि वह न्यूड सीन करने के खिलाफ हैं। उनका मानना है कि जब कोई अभिनेत्री इस तरह की शर्तें रखती हैं, तो उन्हें फिल्म का ऑफर मिलना मुश्किल हो जाता है।उन्होंने बताया कि वह भाग्यशाली हैं कि इन शर्तों के बावजूद उनके खाते में यह फिल्म आई। मैं बहुत आभारी हुँ कि फ़िल्म के निर्देशक और प्रोड्यूसर के प्रति जिन्होंने मुझे फिल्म में मौका दिया। अब अगली फिल्में पाना इस सफर में और भी कठिन है, इसलिए जो ऑफर मेरे पास आया, उसे मैं स्वीकार करूंगी।
यह फ़िल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। यह फ़िल्म कान्स महोत्सव में गयी है।
विंध्या ने ‘मर्यादा’ और ‘मैडम सर’ जैसे कई टीवी शो में काम किए हैं। उनके अलावा इस फिल्म में प्रतीक शुक्ला, रवि भाटिया, सपना चौधरी, विभा छिब्बर, सुनीता राजभर, अमित बहल, संदीप यादव, सुशील सिंह और मनोज जोशी जैसे कलाकार दिखेंगे।
इस फिल्म की शूटिंग लॉकडाउन के पहले ही खत्म हो गई थी। फिल्म को वाराणसी में शूट किया गया था। फिल्म ‘द कन्वर्जन’ का पोस्टर लॉन्च किया जा चुका था। यह फिल्म लव ट्रांयगल पर आधारित है। फिल्म का लेखन वंदना तिवारी ने किया है और इसका संगीत अनामिक चौहान ने दिया है।

गायत्री साहू

संबंधित पोस्ट

Hindustan Prahari e-paper 1 March to 7 March 2022

Hindustanprahari

डॉ. महेंद्र भाटी ‘त्रिकाल’ (Dr. Mahendra Bhati “Trikal”) की ज्योतिष गणनाएं अक्सर सत्य साबित हुई

Hindustanprahari

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर मिस एंड मिसेज इंडिया व नारी शक्ति सम्मान का सफल आयोजन

Hindustanprahari

आगाज एंटरटेनमेंट के सीएमडी नीरज तिवारी की बर्थडे पार्टी में फिल्मी हस्तियों का लगा मेला

Hindustanprahari

किसानों व मजदूरों की मांगों को लेकर निकोल ने किया नेशनल हाईवे जाम

Hindustanprahari

Hindustan_Prahari_e-paper_6 Sep_to 12_Sep 2022

Hindustanprahari