ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

मैं ऐसा काम करना चाहती हूं जिसमें मेरी मान्यताओं का विस्तार हो : विद्या बालन 

असामान्य और एक अन्य महत्वपूर्ण फिल्म के साथ, विद्या बालन ने सफल महिला प्रधान फिल्मों पर अपनी पकड़ बनाये रखना जारी रखा है। अभिनेत्री ने हमेशा दर्शकों को कुछ नया दिया है, कहानियों में कुछ अद्भुत प्रदर्शन जो अपरंपरागत हैं।

अपने सफ़र और अपने द्वारा चुने गए विकल्पों के बारे में बात करते हुए विद्या बालन ने साझा किया, “ईमानदारी से कहूं, ऐसा नहीं है कि मैं इसे करने की योजना बना रही हूं, लेकिन मैं हमेशा ऐसा काम करना चाहती थी जो मेरे लिए कुछ मायने रखता हो, मैं वह काम करना चाहती हूं जो मेरे विश्वास का एक विस्तार हो, काम जो मुझे उत्साहित करें और मुझे संतुष्टि दे और इसलिए मैंने आगे बढ़कर उन विकल्पों को चुना जो मैंने किए थे। मुझे लगता है कि मैं सही समय पर सही जगह पर थी और इसलिए यह न केवल मेरे लिए सही साबित हुआ बल्कि इसके साथ हिंदी सिनेमा में भी बदलाव की शुरुआत हुई लेकिन मैं इसका श्रेय नहीं ले सकती हूँ। लेकिन, हां, यह अब तक का एक रोमांचक और संपूर्ण सफर रहा है और मुझे उम्मीद है कि यह यहां से और बेहतर होगा।”

विद्या बालन जल्द ही अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर अपनी आगामी फिल्म शेरनी में दिखाई देगी। एक ईमानदार वन अधिकारी की भूमिका निभाते हुए, जो एक असामान्य काम के साथ अपनी शादी को संतुलित करती है, एक आदमखोर बाघिन की तलाश में, अभिनेत्री को फिल्म में नर-पशु संघर्ष के घने रूप में दिखाया जाएगा।

विद्या बालन के साथ-साथ शरत सक्सेना, मुकुल चड्ढा, विजय राज, इला अरुण, बृजेंद्र कला और नीरज काबी जैसे नाम दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं।

टी-सीरीज़ और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, यह ड्रामा न्यूटन-फेम निर्देशक अमित मसुरकर द्वारा निर्देशित है। प्राइम मेंबर्स ‘शेरनी’ को 18 जून से एक्सक्लूसिव तौर पर ऐमजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर सकते हैं।

संबंधित पोस्ट

उदित नारायण देश की धरोहर हैं, उन्हें पद्म विभूषण से सम्मानित किया जाये : मुकेश मासूम

Hindustanprahari

तापसी पन्नू के जन्मदिन पर जाने इनसे जुड़ी रोचक बातें

Hindustanprahari

विद्या बालन की फिल्म ‘शेरनी’ का नया पोस्टर रिलीज

Hindustanprahari

हाशिए पर पड़े लोगों को मुख्यधारा में लाती है शॉर्ट फिल्म ‘वल्नरेबल’, तापसी पन्नू ने भारत में किया इसे रिलीज 

Hindustanprahari

कोरोना वैक्सीनः उत्पादन शुरू, आप तक कब पहुंचेगी वैक्सीन, पढ़ें पूरी खबर

फोटोग्राफर रमाकांत मुंडे का जन्मदिन बेडिया फिल्म स्टुडिओ में धूमधाम से सम्पन्न

Hindustanprahari