ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन

‘मेरे सनम’ लॉन्च होते ही हुआ वायरल, वीडियो में दिखेंगे सिद्धार्थ निगम-सौम्या वर्मा

मुम्बई। सिद्धार्थ निगम और सौम्या वर्मा के अभिनय से सजा एक खूबसूरत रोमांटिक म्यूज़िक वीडियो ‘मेरे सनम’ मुम्बई के जे डब्लू मेरिएट होटल में लांच किया गया. उसी अवसर पर चिंकी मिन्की और सलमान शेख मुख्य अतिथि रहे. वसीम कुरैशी और अय्यूब कुरैशी द्वारा निर्मित यह फिल्मी गीत के अंदाज का गाना आत्मा म्यूज़िक के ऑफिशियल यूटयूब चैनल से रिलीज होते ही वायरल हो गया है. गाने को कुछ ही घन्टे में 1 मिलियन से अधिक व्यूज मिल गए हैं.
इस गाने के लांच के समय सिद्धार्थ निगम और सौम्या वर्मा के साथ इनकी मम्मी भी मौजूद थीं. साथ ही निर्माता अय्यूब कुरैशी, को प्रोड्यूसर अख्तर खान, मुहाफ़िज़ कुरैशी और अज़ान कुरैशी भी उपस्थित थे.
सिद्धार्थ निगम के अपोज़िट काम करने वाली ऎक्ट्रेस सौम्या वर्मा का यह डेब्यू गाना है. वह अपने पहले गाने को लेकर बेहद उत्साहित हैं. उन्होंने वसीम कुरैशी और अय्यूब कुरैशी का शुक्रिया अदा किया कि इतने अच्छे वीडियो में सिद्धार्थ निगम के साथ काम करने का उन्हें अवसर मिला.
सिद्धार्थ निगम ने कहा कि वसीम कुरैशी ने इस गाने को बहुत अच्छा लिखा है. वह शूटिंग पर भी हमारे साथ मौजूद थे, उन्होंने काफी मोटिवेट किया, कई बातें सुनाईं जिनसे मुझे प्रेरणा मिली. इस गाने को हमने चंडीगढ़ में सरसों के खेत में शूट किया, जो यादगार अनुभव रहा. सौम्या का यह पहला प्रोजेक्ट है मगर उन्होंने कमाल का काम किया है.
सौम्या वर्मा ने कहा कि सिद्धार्थ निगम बहुत ही अच्छे इंसान और बेहतरीन को एक्टर हैं. उनकी तारीफ के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं. शूटिंग कब खत्म हो गई पता ही नहीं चला, हम सबने एन्जॉय किया.
कुरैशी प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड और फाइव फेसेज़ एंटरटेनमेंट प्रस्तुत ‘मेरे सनम’ के संगीतकार राहुल भट्ट, गीतकार वसीम कुरैशी, सिंगर यासिर देसाई हैं. इसके निर्माता वसीम कुरैशी, अय्यूब कुरैशी और सह निर्माता सचिन बेलदार, विकास तिवारी, अख्तर खान, डॉ अनिल उपाध्याय, रवि प्रियांशू, मुहाफ़िज़ कुरैशी और अज़ान कुरैशी हैं. क्रिएटिव प्रोड्यूसर करन रमानी, मार्केटिंग हेड दिनेश कुशवाहा, डायरेक्टर व डीओपी जय पारिख, एडिटर अमित मंडल हैं.

संबंधित पोस्ट

चार राज्यों में बीजेपी की जीत के बाद प्रधानमंत्री का देश के नागरिकों के लिए उदबोधन

Hindustanprahari

जी.आई.डी. विद्यालय से नीना थापा होते हुए गायत्री नगर तक के रोड का नामकरण राम मंदिर आंदोलन के अध्यक्ष और पूर्व सांसद महंत अद्वैतनाथ महाराज के नाम पर हुआ।

Hindustanprahari

आगाज एंटरटेनमेंट के सीएमडी नीरज तिवारी की बर्थडे पार्टी में फिल्मी हस्तियों का लगा मेला

Hindustanprahari

ऑस्ट्रेलिया में पढ़ाई शुरू करने वाले छात्रों के लिए बर्सरी और स्कॉलरशिप का लाभ

Hindustanprahari

रुबीना दिलैक से कहा गया कि उनका फेस हार्स है, उन्हें निगेटिव रोल करनी चाहिए

Hindustanprahari

हाल ए बिहार : सिमटती कांग्रेस,पिछड़ती भाजपा,निखरता राजद 

Hindustanprahari