ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ राज्य शहर

मुंब्रा के प्राइम हॉस्पिटल में बीती रात लगी भीषण आग, 4 मरीजों की मौत

ठाणे : मुंबई से सटे ठाणे के मुंब्रा इलाके में स्थित प्राइम हॉस्पिटल में बीती रात भीषण आग लगने से 4 मरीजों की मौत हो गयी है। बताया जा रहा है कि ठाणे के मुंब्रा इलाके में स्थित प्राइम अस्पताल के आईसीयू में यह आग लगी थी। जिसके बाद वहां अफरातफरी मच गई। आईसीयू में भर्ती अब तक 4 मरीजों की आग की चपेट में आने से मौत हो गई है।बताया जाता है कि घटना के वक्त आईसीयू में कुल 8 मरीज भर्ती थे। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया और अन्य मरीजों को नजदीकी बिलाल अस्पताल में शिफ्ट किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, अस्पताल के आईसीयू में देर रात तीन बजे के बाद यह आग लगी थी। घटना की सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग की गाड़ियां और रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची। जिसके बाद अस्पताल में भर्ती मरीजों का रेस्क्यू किया गया। आईसीयू में भर्ती मरीजों को दूसरे अस्पताल में भर्ती किए जाने के दौरान 4 मरीजों ने दम तोड़ दिया। अस्पताल में आग लगने की वजह का भी पता नहीं चल पाया है। हालांकि प्रथम दृष्टया इसे शार्ट सर्किट से लगी आग बताया जा रहा है।

सरकारी मदद का ऐलान
इलाके के विधायक और मंत्री जितेंद्र आव्हाड ने घटनास्थल का बीती रात दौरा किया। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री के आदेश के बाद इस दुर्घटना में मारे गए लोगों के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपये की आर्थिक सहायता दी जाएगी। जबकि हादसे में घायल हुए मरीजों को एक लाख रुपये की मदद की जाएगी।

संबंधित पोस्ट

महाराष्ट्र में लागू हो सकता है पूर्ण लॉकडाउन

Hindustanprahari

Hindustan Prahari e-paper 26 April to 2 May 2022

Hindustanprahari

“सत्यमेव जयते सेवार्थ ट्रस्ट” ने कल्याण – डोम्बिवली में पानी की समस्या के निवारण हेतु मुख्यमंत्री सहित जल मंत्री को पत्र लिखा!

Hindustanprahari

पालघर जिले के पहले इंटरनेशनल-स्पेक बास्केटबॉल कोर्ट का उद्घाटन

Hindustanprahari

हिमाचल प्रदेश: सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत, पीएम मोदी ने जताया शोक

Hindustanprahari

तंत्राचार्य व आध्यात्मिक गुरु डॉ गणेश दुबे ने किया कोरोना महामारी में मृतकों की आत्मा की शांति के लिए गायत्री महायज्ञ अनुष्ठान

Hindustanprahari