ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य शहर

मीरा-भायंदर में शुक्रवार को COVID-19 के 106 नए केस, 5 की मौत

मीरा-भायंदर : मीरा-भायंदर में शुक्रवार 30 अक्टूबर को COVID-19 के 106 नए केस सामने आए हैं। मीरा-भायंदर महानगरपालिका (MBMC) के मुताबिक कल इस बीमारी से 5 मरीज की मौत हुई है।

अब तक मीरा-भायंदर में कोरोना के टोटल 22,522 पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं और साथ ही इस बीमारी से अब तक 714 लोगों ने अपनी जान खो दी है।

शुक्रवार को मीरा-भायंदर में 106 नए COVID-19 के केस आने से यह आंकड़ा 22,522 पहुंच गया है। साथ ही इस बीमारी से लोगों की मौत का आंकड़ा 714 पहुंच गया है। शुक्रवार को इस बीमारी से 111 लोग रिकवर हुए हैं, जिससे अब तक रिकवर हुए लोगों का आंकड़ा 20726 पार कर चुका है।

अगर हम कोरोना केसेस को एरिया में बांटे तो गुरुवार को भायंदर ईस्ट से 11, भायंदर वेस्ट से 19 और मीरा रोड (Mira Road) से 76 केस सामने आए हैं।

महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्य सरकार ने यहां पर लॉकडाउन (Lockdown) को 31 अक्टूबर तक के लिए एक्सटेंड किया था। पर अब कोरोना के बढ़ते हुए केस को देखते हुए राज्य सरकार ने कंटेनमेंट जोन में लॉकडाउन को 30 नवंबर तक आगे बढ़ा दिया है।

संबंधित पोस्ट

जीवनधारा संघ के पदाधिकारियों ने जय गणेश स्पोर्ट्स क्लब में रक्तदान किया

Hindustanprahari

सड़क दुर्घटना में प्रतिदिन 31 बच्चों की मौत

Hindustanprahari

विश्व हिंदू सेवा संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष रवींद्र के. द्विवेदी के कोरोना को हराकर घर वापस आने पर कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर

Hindustanprahari

हफ्ते के आखिरी दिन गिरावट के साथ खुले शेयर बाजार, RIL और HDFC के शेयर टूटे

जन आरोग्यम फाउंडेशन और एकता मंच के संयुक्त तत्वावधान में ‘मीडिया प्रोत्साहन समारोह’ कार्यक्रम सम्पन्न

Hindustanprahari

New Education Policy 2020: पाठ्यक्रम में बदलाव को लेकर शुरू हो चुका है काम, रचनात्मकता, संवाद व चिंतन को मिलेगी जगह