ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन

‘मिर्जापुर के जीजा’ से एड-मैन रजनीश डीके जैन बने फिल्ममेकर

एक अविवाहित की मज़ेदार भूमिका में कृष्णा भट्ट

मुंबई। सेल्युलाइड दुनिया के अपने जुनून को आगे बढ़ाने वाले लोगों में एड मैन रजनीश डीके का भी नाम जुड़ गया है। एक निर्माता के रूप में उनका पहला प्रोजेक्ट एक दिल को छू लेने वाली कॉमेडी ड्रामा “मिर्जापुर के जीजा” है, जिसे जल्द रिलीज के लिए तैयार किया जा रहा है।
इलाहाबाद विश्वविद्यालय से बीकॉम में स्नातक करने के बाद, कला और संस्कृति से प्यार करने वाले रजनीश जैन मुंबई चले गए। दो दशकों से अधिक समय तक मुख्यधारा के विज्ञापन में उनकी विशेषज्ञता और रचनात्मकता के प्रयासों ने उनके प्रदर्शनों की सूची में असंख्य ब्रांड को सम्मिलित किया और समृद्ध हुए।
“शादी पर बहुत सारी फिल्में बनी हैं। “मिर्जापुर के जीजा” शादी से पहले के जीवन पर एक प्रफुल्लित करने वाला फिल्म है। यह एक मार्मिक कहानी है जहां सभी बाधाओं के खिलाफ एक योग्य कुंवारा अपनी जीवनसाथी की तलाश में एक लंबा सफर तय करता है, “निर्माता रजनीश डीके जैन कहते हैं।


यह फिल्म श्री जलाराम ग्रुप और गनात्रा ब्रदर्स के सहयोग से ऋषभ जैन फिल्म्स के बैनर तले बन रही है। मुकेश बिठारिया इस फिल्म के लेखक-निर्देशक हैं जो एक जाने-माने अभिनेता भी हैं, वे फिल्मों के साथ-साथ टेलीविजन धारावाहिकों में कई दिग्गज निर्माताओं के साथ जुड़े रहे हैं। फिल्म के बारे में मुकेश बताते हैं, “यह फिल्म एक आम आदमी के बारे में है जिसे कुछ कठोर वास्तविकताओं का सामना करना पड़ता है। यह एक कॉमेडी ड्रामा है और इसमें दुखद घटनाएँ भी हैं। दूसरे शब्दों में आप कह सकते हैं कि यह फिल्म एक कॉमेडी सोशल थ्रिलर जॉनर की है।”
फिल्म में कृष्णा भट्ट, साहेबदास मानिकपुरी, राजेश दुबे, मनीष मिश्रा, महेश कंवर, उमेश बाजपेयी, अवनि शर्मा, सीमा भट्ट, प्रतिभा सिंह, अभिलाषा, निशा गुप्ता, बनवारी झोल, मनीष शुक्ला, अरविंद कुमार, हनुमान, आशीष चंदेल और हतींद्र टंडन की प्रमुख भूमिका है। साथ ही मास्टर ऋषभ जैन और मास्टर कृष्णा बिठारिया फिल्म में नवोदित युवा अभिनेता हैं।
इस फ़िल्म के डीओपी जय कुमार शर्मा, एडिटर अभिषेक मिश्रा और गीतकार सुधाकर शर्मा हैं। देव राठौर ने फिल्म में संगीत दिया है साथ ही फिल्म के दो गानों को अपनी आवाज भी दी है।

संबंधित पोस्ट

रणवीर कपूर और श्रृद्धा कपूर अभिनीत फिल्म की बकाया मजदूरी को लेकर एफएसएसएएमयू ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

Hindustanprahari

फोटोग्राफर रमाकांत मुंडे का जन्मदिन बेडिया फिल्म स्टुडिओ में धूमधाम से सम्पन्न

Hindustanprahari

मार्कण्डेय त्रिपाठी की पंक्ति “जन्मभूमि की महिमा”

Hindustanprahari

कपिल शर्मा की बायोपिक होगी ‘फ़नकार’, फिल्मकार विनोद तिवारी का सपना साकार

Hindustanprahari

Hindustan_Prahari_26 July to 1 Aug 2022

Hindustanprahari

हर साल की भाँति इस साल भी प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय ने रक्षाबंधन कार्यक्रम का किया आयोजन।

Hindustanprahari