ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ शहर

मालाड पूर्व के दिंडोशी क्षेत्र में वैक्सिनेशन केंद्र स्थापित कर कोरोना मुक्त करेंगे सुनील प्रभु

 

मुंबई : दिंडोशी विधानसभा क्षेत्र के लोकप्रिय विधायक सुनील प्रभु कोरोना काल में प्रत्येक जरूरतमंद की सेवा सहायता के लिए 24 घण्टे तैनात हैं। दिंडोशी में स्थानीय लोग प्रभु की गुणगान करते नहीं थकते। कोरोना संक्रमण से बचने का एकमात्र उपाय वेक्सिनेशन ही है और टीकाकरण अभियान की सुस्त रफ्तार को देखते हुए इसमें तेजी लाना बेहद जरूरी है इसलिए शिवसेना विधायक सुनील प्रभु ने अपने विधानसभा क्षेत्र के सभी वार्डों में वेक्सिनेशन केंद्र शुरू करने का निर्णय लिया है। बहुत जल्द ही यह केंद्र शुरू किया जाएगा। दिंडोशी को कोरोना से मुक्त करने का संकल्प लेते हुए उन्होंने हर जरूरी कदम उठाने की बात कही है। साथ ही वह स्वयं कोरोना संक्रमितों के लिए ऑक्सिजन, वेंटिलेटर वार्ड, हॉस्पिटल में बेड की उपलब्धता आदि कार्यों का ध्यान रख रहे हैं। हॉस्पिटल संचालकों एवं डॉक्टरों के संपर्क में रहकर वह प्रत्येक जरूरतमंद मरीज को इलाज हेतु सहयोग प्रदान कर रहे हैं।
विधायक प्रभु ने बताया कि जैसे परिवार का सदस्य यदि संकट में होता है तो उसके सभी परिजन उसके साथ होते हैं और संकट से पार पाने में उसकी सहायता करते हैं। उसी तरह दिंडोशी विधानसभा के सभी रहिवासी मेरे परिवार जैसे हैं इसलिए मैं भी उनके सुख-दुख में हमेशा साथ रहता हूं और ऐसा करके मैं उनपर कोई उपकार नही कर रहा बल्कि यही मेरा परम दायित्व है।
बता दें कि कोरोना की पहली लहर से लेकर दूसरी लहर के दौरान वि. प्रभु के द्वारा विविध प्रकार के सेवाकार्य किये गए हैं।

संतोष साहू

संबंधित पोस्ट

इस बार बारिश में हिंदमाता और गांधी मार्केट नहीं डूबेगा, BMC ने की खास तैयारी

Hindustanprahari

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज की शुरूआत से पहले टीम इंडिया के लिए आई अच्छी खबर, इशांत और साहा कर सकते हैं वापसी

Hindustanprahari

मकरसंक्रांति पर सपना सुबोध सावजी चैरिटेबल ट्रस्ट ने बांटा गरीब बच्चों को पतंग-मांजा व तिल लड्डू

Hindustanprahari

भारत की आज़ादी के 75 वे अमृत महोत्सव पर गायिका मधुश्री के स्वर में ‘वन्देमातरम’ गीत

Hindustanprahari

‘देवों के देव महादेव’ आ रहे हैं शेमारू टीवी पर

Hindustanprahari

राशिफल 22 जुलाई: वृश्चिक राशिवाले ना करें निवेश, 3 राशियों के लिए शुभ है बुधवार