ब्रेकिंग न्यूज़
बिज़नेस ब्रेकिंग न्यूज़

महिला उपनिरीक्षक सविता माने की मानवता, घायल बुजुर्ग महिला को पहुंचाया अस्पताल

मुंबई : पार्कसाइट पुलिस स्टेशन अंतर्गत महिला पुलिस उपनिरीक्षक सविता माने ने मानवता की एक नयी मिशाल पेश की है। इनके द्वारा गंभीर रूप से घायल सड़क पर पड़ी वृद्ध महिला को समय पर अस्पताल पहुँचाकर अपने कर्तव्य का निर्वाह ही नहीं बल्कि मानवता की एक जीती जागती मिशाल भी कायम की है। इससे विभाग को माने जैसी कतर्व्यनिष्ठ व ईमानदार और कर्तव्य परायणता जैसी पुलिस अधिकारी पर भी नाज है।

ज्ञात हो कि महिला पुलिस उपनिरीक्षक सविता माने निर्भया पथक के साथ गश्त कर रही थी। इसी दौरान उन्हें पार्कसाइट स्टेशन क्षेत्र के एनएचसी कॉलोनी, कांजुरमार्ग (Kanjurmarg) में फुटपाथ पर एक महिला घायलवस्था में मिली।

माने द्वारा घायल वृद्ध महिला को तत्काल उसे उपचार के लिए राजावाडी अस्पताल में भर्ती कराया गया। महिला और उसके रिश्तेदारों के बारे में जानकारी लेने के लिए उसकी फोटो ठाणे और निर्भया पथक ग्रुप के सभी थानों में भेजी गई। पवई स्टेशन के पुलिस अधिकारी राजावाडी अस्पताल (Rajawadi Hospital) पहुंचे। उन्होंने कहा कि महिला उनके स्टेशन की सीमा में घायल पाई गई। वहीं पुलिस महिला उपनिरीक्षक सविता माने ने मानवता की मिसाल पेश करते हुये घायलावस्था में फुटपाथ पड़ी वृद्ध महिला को पहले राजावाडी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उपचार के बाद उसे घर जाने के लिए छोड़ दिया गया। फिलहाल महिला की हालत पहले से अच्छी है । पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक दिवाकर शेल्के ने बताया की हमारे पुलिस स्टेशन क्षेत्र में आने वाले सभी क्षेत्रों में निर्भया पथक टीम दिन-रात गस्त करती है। उक्त मामले कि जांच पुलिस स्टेशन की ओर से की जा रही है।

संबंधित पोस्ट

क्राईम एंड करप्शन कंट्रोल एसोसिएशन के 152 वा जनसंपर्क कार्यालय का उद्घाटन

Hindustanprahari

Hindustan Prahari e-paper 07 Jun to 13 Jun 2022

Hindustanprahari

कोरोना की तीसरी लहर की चेतावनी के बाद भी आज होगा किसानों का मार्च

Hindustanprahari

रिक्सा – टैक्सी यूनियनों ने किराया में बढ़ोतरी की मांग की

Hindustanprahari

हिंदी – तेलुगू भाषा में बनी फिल्म ‘स्ट्रीट लाइट’ सिनेमाघरों में प्रदर्शन के लिए तैयार

Hindustanprahari

‘मोर्बियस’ मार्वल का नया सुपरहीरो है या कुछ और ! जानने के लिए देखें

Hindustanprahari