ब्रेकिंग न्यूज़
राज्य

मशहूर उड़िया गायिका तपु मिश्रा का कोरोना से निधन

 

लोकप्रिय उड़िया सिंगर तपू मिश्रा का 36 साल की उम्र में निधन, सीएम नवीन पटनायक ने जताया शोक

संगीत जगत से एक दुखद खबर आई है. उड़िया सिंगर तपू मिश्रा का 36 साल की उम्र में निधन हो गया है. पोस्ट कोविड कॉम्प्लिकेशन्स की वजह से उनकी जान गई. प्राइवेट अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली. सिंगर के परिवारवालों ने रविवार के दिन इस बात की पुष्टि की.


देश में भले ही कोरोना वायरस की दूसरी लहर अब धीमी पड़ गई हैं, मगर कोरोना से मौतें अभी भी हो रही हैं. अब संगीत जगत से एक दुखद खबर आई है. उड़िया सिंगर तपू मिश्रा का 36 साल की उम्र में निधन हो गया है. पोस्ट कोविड कॉम्प्लिकेशन्स की वजह से उनकी जान गई. प्राइवेट अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली. सिंगर के परिवारवालों ने रविवार के दिन इस बात की पुष्टि की.

10 मई को तपू मिश्रा के पिता का कोरोना की वजह से देहांत हो गया था और अब सिंगर तपू भी जिंदगी से जंग हार गईं. उनका ऑक्सीजन लेवल गिरकर 45 तक पहुंच गया था जिसके बाद उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था. 2 दिन तक वेंटिलेटर पर रहने के बाद उनका निधन हो गया. हॉस्पिटल की मानें तो उन्हें 19 मई को अस्पताल में एडमिट किया गया था. उनके फेफड़ों को भी काफी नुकसान पहुंचा था.

उड़िया फिल्म इंडस्ट्री ने जुटाए थे इलाज के लिए पैसे

एक सोर्स से तो ये भी पता चला कि स्टेट्स कल्चर डिपार्टमेंट ने आर्टिस्ट वेलफेयर फंड से उनके इलाज के लिए 1 लाख रुपए मुहैया कराए थे. सिंगर के परिवारवालों ने उन्हें कोलकाता में शिफ्ट करने की योजना बनाई थी ताकि उनका ECMO ट्रीटमेंट किया जा सके. मिश्रा के इलाज के लिए उड़िया फिल्म इंडस्ट्री ने भी फंड एकत्रित करने शुरू कर दिए थे.

150 फिल्मों में गाए गाने

करियर की तरफ रुख करें तो ‘Kulanandan’ फिल्म से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वे कुल 150 फिल्मों में अपनी मधुर आवाज का जादू बिखेर चुकी थीं.

सीएम नवीन पटनायक ने जताया शोक

उनके निधन से संगीत जगत में शोक की लहर है. इतने टैलेंटेड सिंगर को इतनी कम उम्र में खोना वाकई में दुखभरा है. चीफ मिनिस्टर नवीन पटनायक ने भी तपू के निधन पर ट्वीट करते हुए लिखा- लोकप्रिया उड़िया गायिका तपू मिश्रा के निधन के बारे में सुनकर मन दुखी हो गया है. एक सिंगर के तौर पर उड़िया संगीत जगत में हमेशा याद रखा जाएगा. उनके परिवार और दोस्तों को मेरी ओर से श्रद्धांजलि.

संबंधित पोस्ट

नित नवीन खुलासें हो रहें हैं यूपी के धर्मांतरण केस में

Hindustanprahari

मुंबई पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह को राज्य मानवाधिकार आयोग ने थमाया नोटिस

Hindustanprahari

वसूली मामले में बड़ा एक्शन, CBI ने अनिल देशमुख के खिलाफ दर्ज की FIR, कई जगहों पर छापेमारी

Hindustanprahari

छत्तीसगढ़ में उच्च शिक्षा को बढ़ावा देने में लगे हैं संदीप मारवाह

Hindustanprahari

बॉम्बे हाईकोर्ट ने कहा- बेघर और भिखारियों को भी देश के लिए कुछ करना चाहिए, उन्हें सब कुछ फ्री दिया तो वे काम नहीं करेंगे

Hindustanprahari

पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के पहले कोच अशोक मुस्तफी का निधन