ब्रेकिंग न्यूज़
देश-विदेश मनोरंजन शहर

मनीष पॉल भी हुए कोरोना वायरस के शिकार

मुंबई : ‘जुग जुग जियो’ की टीम पर इस वक्त कोरोना वायरस का खतरा मंडा रहा है। वरुण धवन, निर्देशक राज मेहता और नीतू कपूर के बाद अब मनीष पॉल भी कोरोना वायरस का शिकार हो गए हैं। मनीष इस वक्त मुंबई में हैं। हालांकि वो हो आईसोलेशन में हैं या हॉस्पिटल में एडमिट हैं इस बारे में जानकारी सामने नहीं आई है। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक हल्क बुखार होने के बाद मनीष मुंबई लौट आए थे। यहां आकर उन्होंने अपना कोविड 19 का टेस्ट करवाया तो रिपोर्ट्स पॉजिटिव आईं। मनीष ने भी तक अपने तबीयत को लेकर कोई ट्वीट का पोस्ट फैंस के साथ शेयर नहीं किया है।

आपको बता दें कि नीतू, वरुण और राज मेहता के कोविड पॉजिटिव होने के बाद कुछ दिन के लिए ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग रोक दी गई है।

फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में चल रही थी। इससे पहले खबर ये भी थी कि फिल्म के बाकी दो स्टार अनिल कपूर और कियारा आडवाणी का भी कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया था। हालांकि इस खबर में सच्चाई नहीं थी। अनिल कपूर ने ख़ुद ट्वीट करके इस बात की पुष्टि की थी। उन्होंने लिखा था- ‘सारी अफ़वाहों को विराम देने के लिए, मेरा कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव आया है। आप सबकी चिंता और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया’।

सेट पर कैसे पहुंचा कोविड

फ़िल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले कलाकारों और तकनीशियनों के कोविड-19 टेस्ट हुए थे। फिर सेट पर कोविड-19 वायरस कैसे पहुंचा? इसको लेकर बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पहले एक कीर्तन का सीन शूट किया गया था, जिसमें भीड़ की ज़रूरत थी। संभवत: उसी दौरान दोनों कलाकार और राज मेहता को कोविड-19 का संक्रमण हुआ।

संबंधित पोस्ट

‘हम हैं गली गाइज’ रियलिटी शो का कॉन्सेप्ट तैयार कर दो बच्चे सेलिब्रिटी के बच्चों पर भारी 

Hindustanprahari

छत्रपति शिवाजी महाराज गौरव अवॉर्ड बेस्ट युवा आइकॉन 2021 से समाजसेवक गौरव अनिल शाह सम्मानित

Hindustanprahari

हमेशा इंस्पिरेशनल फिल्में बनाएंगे निर्देशक हार्दिक गज्जर

Hindustanprahari

कोरोना योद्धाओं को पुरस्कृत करेगा मैक्सविन ह्यूमन केयर फाउंडेशन

Hindustanprahari

शिल्पा शेट्टी ने कहा-‘ वो योग के बारे में जानती हैं हॉट शॉट्स ऐप के बारे में नहीं’

Hindustanprahari

लॉकडाउन नहीं होता तो ओटीटी को दर्शकों तक पहुंचने में दस साल लग जाता : विवेक आनंद ओबेरॉय

Hindustanprahari