ब्रेकिंग न्यूज़
राज्य

भूतनाथ रोड में पीएफसी ने खोला अपना ग्यारहवां आउटलेट

पटना : अपने चिकन उत्पादों के लिए पटनावासियों के बीच प्रसिद्ध पीएफसी रेस्टोरेंट ने अपने 11वें आउटलेट का तोहफा पटनावासियों को दिया है। इस नए आउटलेट का शुभारंभ शुक्रवार को राजधानी पटना के भूतनाथ रोड स्थित शकुंतला मार्केट में किया गया। आउटलेट का शुभारंभ मुख्य अतिथि पीएफसी के निदेशक मो. आसिफ अली, समाजसेविका पल्लवी सिन्हा, सुनील कुमार, बंटी एवं शहाब मोहसिन ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया।
इस नए आउटलेट का शुभारंभ करते हुए पीएफसी के निदेशक मो. आसिफ अली ने कहा कि पटना में यह हमारी 11वीं आउटलेट है। पटनावासी यहाँ पर कम बजट में उत्कृष्ट तथा गुणवत्तापूर्ण चिकेन व्यंजनों का लुत्फ उठा सकेंगे। हमारे यहाँ शुरुआती कीमत 40 रुपये से लेकर अधिकतम 200 रुपए है जिसे हर वर्ग के ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। पीएफसी का पहला आउटलेट हमनें सौ वर्गफीट में शुरू की थी और आज हमारी यह 11वीं आउटलेट ग्यारह सौ वर्गफीट तक जा पहुँची है। हमारी शुरुआती आउटलेट्स में जहाँ बस टेकअवे की सुविधा ग्राहकों को दी जाती थी वहीं आज हमारे 5-6 आउटलेट्स में लोग टेकअवे के साथ-साथ बैठकर खाने का भी आनंद ले रहे हैं।
वहीं पीएफसी भूतनाथ फ्रेंचाइज ओनर अमृता सिंह एवम डॉ. मो. सदरुद्दीन अहमद ने कहा कि पीएफसी की इस नए आउटलेट के साथ अब हम भूतनाथ रोड के लोगों को भी सस्ती दर पर उत्तम व्यंजनों का मजा पीएफसी की अन्य आउटलेट्स की तरह दे सकेंगे। हमारे इस नए आउटलेट का मुख्य आकर्षण पीएफसी की सिग्नेचर डिश पीएफसी पॉपकॉर्न है। वहीं इसके अलावा लोग चिकन फ्राई पॉपकॉर्न, चिकन बर्गर, चिकन पिज्जा जैसे अन्य व्यंजनों का भी लुत्फ यहाँ उठा सकेंगे। उन्होंने बताया कि इस आउटलेट में हम मात्र 99 रुपये के सस्ते दर पर विभिन्न मॉकटेल तथा शेक लोगों को उपलब्ध कराने जा रहे हैं। मौके पर पीएफसी के कर्मियों सहित शहर के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

संबंधित पोस्ट

भागलपुर के जनता जनार्दन की मांग पर लोक उम्मीदवारी व जीरो बजट पर आगामी नगर निगम चुनाव लड़ेंगे महागुरु लाइफ स्किल ट्रेनर प्रो0 डॉ0 देवज्योति मुखर्जी

Hindustanprahari

मानसून को देखते हुए रेलवे ने की तैयारी, बरती जा रही है आवश्यक सावधानियां।

Hindustanprahari

बीजेपी का चार राज्यों में प्रचंड जीत का जश्न डोंबिवली में भी मना

Hindustanprahari

किसानों के एलान पर कल भारत बंद, जाने किसे मिलेगी छूट और किसे नही

Hindustanprahari

Update Aadhaar Address Online: जानिए किस तरह घर बैठे आधार कार्ड में ऑनलाइन अपडेट किया जा सकता है पता

काव्यसृजन संस्था ने किया शिक्षकों का सम्मान

Hindustanprahari