ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

बॉलीवुड में बहुमुखी प्रतिभाशाली व्यक्तित्व में से एक हैं शांतनु भामारे

– संतोष साहू

मुम्बई। शांतनु भामारे, जो एक अनुभवी सॉफ्टवेयर प्रोफेशनल हैं, निर्माता निर्देशक राजीव चौधरी (‘बेइमान लव’ फेम, जिसमें सनी लियोन ने अभिनय किया था) के पुराने दोस्त रहा हैं। राजीव और शांतनु की मुलाकात सैन फ्रांसिस्को, अमेरिका में ग्लोबल कांग्रेस के एक इवेंट में हुई थी। फिर दोनों दोस्त बन गए, तब से वे नियमित रूप से संपर्क में हैं और बॉलीवुड के विभिन्न मामलों पर चर्चा करते रहे हैं।


एक दिन राजीव अपनी आने वाली हिंदी फीचर फिल्म ‘रेड’ के बारे में फोन पर साझा कर रहे थे, शांतनु कहानी के बारे में उत्साहित हो गए और मुंबई में राजीव से मिलने का फैसला किया। राजीव ने डायरेक्टर अशोक त्यागी के साथ मिलकर रेड की कहानी को विस्तार से सुनाया। फिर तुरंत शांतनु सौदे पर हस्ताक्षर करने के लिए सहमत हुए और एक सह-निर्माता और एक अभिनेता के रूप में रेड से जुड़ गए। रेड में कृष्ण अभिषेक, पायल घोष, कमलेश सावंत और शक्ति कपूर की महत्वपूर्ण भूमिका है।
शांतनु भामारे ने फिल्म रेड में एक जेलर की भूमिका निभाई है, जो एक पुलिस वाले की भूमिका निभाने वाले कमलेश सावंत (‘दृश्यम’ फेम) की मदद करता है। शांतनु द्वारा चित्रित एक जेलर की यह महत्वपूर्ण भूमिका फिल्म रेड के मुख्य आकर्षण के रूप में सामने आ रही है। शांतनु एक थिएटर एक्टर होने के नाते, अनुभवी अभिनेता कमलेश सावंत के सामने बिना किसी रीटेक के जेलर की इस शक्तिशाली भूमिका को निभाने में सक्षम थे।
अभिनेता कमलेश सावंत ने फिल्म रेड में जेलर के रूप में शांतनु के काम की प्रशंसा की। शांतनु का दावा है कि वह सह-निर्माता के साथ-साथ अभिनेता भी बने रहेंगे और शांतनु अपने दोस्त राजीव चौधरी के साथ आगामी बॉलीवुड प्रोजेक्ट में भी काम करना चाहते हैं, क्योंकि उनके बीच आपसी समझ, सकारात्मक सोच और एकता है।
रेड फिल्म 2022 में रिलीज होने वाली एक म्यूजिकल, रोमांटिक सस्पेंस और थ्रिलर है।

संबंधित पोस्ट

द कश्मीर फाइल्स की टीम ने योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की

Hindustanprahari

‘तेरे इश्क़ ने’ म्यूजिक वीडियो से लॉन्च हुए अलफैज़ खान

Hindustanprahari

फोटोग्राफी के लिए पुरस्कार जीतने के बाद अब मैं सिर्फ इसी क्षेत्र में आगे बढ़ना चाहती हूं ; बोईशाली लाहिरी

Hindustanprahari

गूगल ने न्यूयॉर्क, लंदन और लॉस एंजिल्स के बिलबोर्ड पर टी-सीरीज़ की अभूतपूर्व सफलता की सराहना कर बधाई दी 

Hindustanprahari

दंगल टीवी पर प्रसारित ‘रंग जाऊं तेरे रंग में’ शो में मुंह दिखाई रस्म के दौरान रो पड़ी धानी 

Hindustanprahari

 इंडियन रॉकस्टार सीजन वन का आयोजन सम्पन्न

Hindustanprahari