ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

बॉलीवुड में एंट्री मारनेवाली है संजय कपुर की बेटी सनाया कपूर

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर जल्द बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. हाल ही में उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट भी पब्लिक किया है. कारण जौहर की अगली फ़िल्म में वह काम करेंगी। अन्य स्टारकिड्स की भांति इसे भी कारण जौहर लांच कर रहे हैं। फ़िल्म की शूटिंग भी जल्द शुरू हो जाएंगी। उनकी इस पहली फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाएं चल रही हैं. इसी बीच शनाया कपूर के कजिन अर्जुन कपूर ने उनके बारे में एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि वे शनाया को बॉलीवुड में एंट्री को लेकर कोई टिप्स नहीं देने वाले.
एक इंटरव्यू के दौरान उनसे पूछा गया कि क्या वह शनाया कपूर को कोई सलाह देना चाहते हैं? उसपर अर्जुन ने कहा, ‘मैं सुझाव नहीं देता क्योंकि हर किसी की अपनी जर्नी होती है. हर किसी को अपनी पसंद चुनने का अधिकार है. वह बहुत अच्छे लोगों के साथ काम कर रही है. उनके माता-पिता भी उनके सपोर्ट के लिए हैं. मुझे पता है कि जाने या अनजाने में मैं उसका मार्गदर्शन कर सकता हूं यदि वह मुझसे कोई सवाल पूछती है तो. मैं बस उसे अपनी राह बनाना देखना चाहता हूं. उसे अपना रास्ता खुद चुनना चाहिए.

‘उन्होंने कहा’, मेने इश्कजादे, 2 स्टेट और गुंडे जैसी फिल्में की है और इन साभी फिल्मों के साथ मैं भावनाओं के अलग-अलग दौर से गुजरा हूं और मुझे पूरा यकीन है कि उसे भी अपने जर्नी से ऐसे ही गुजरना होगा. मैं एक भाई के रूप में उनका समर्थन हमेशा करता रहूंगा, लेकिन यह उनकी अपनी जर्नी है और उन्हें इसका आनंद लेना चाहिए.’सोनम कपूर और जाह्नवी कपूर के बाद अब शनाया कपूर भी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. शनाया कपूर को करण जौहर लॉन्च कर रहे हैं जल्द ही फिल्म की शूटिंग भी शुरु हो जाएगी लेकिन फिल्म को लेकर कोई जानकारी अभी नहीं मिली है. शनाया के फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं.

संबंधित पोस्ट

केसीएफ की पेशकश ‘महात्मा गांधी रत्न अवार्ड 2021’ का सफलतापूर्वक आयोजन सम्पन्न

Hindustanprahari

रियलिटी शो ‘हम हैं गली गाइस बॉयज एंड गर्ल्स’ प्रेस क्लब में हुआ लॉन्च

Hindustanprahari

दंगल टीवी के नए शो “सिंदूर की कीमत” के फर्स्ट एपिसोड की स्क्रीनिंग में अर्जुन और मिश्री की जोड़ी ने किया प्रभावित

Hindustanprahari

‘हिंदुत्व’ में नेगेटिव रोल निभाने वाले लक्ष डेढा हैं रियल लाइफ में पॉजिटिव

Hindustanprahari

के डी और सोनिका सिंह “छोटी सी डिमांड” श्री राजीव जॉन सौसन  द्वारा क्यूरेट की गई एक अद्भुत परियोजना  

Hindustanprahari

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ – महिला सशक्तिकरण का उदाहरण या महिमामंडन !

Hindustanprahari